GST का फायदा बताने पहुंचे बीजेपी मंत्री, फुल फार्म भी नहीं बता पाए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। एक जूलाई से पूरे देश में जीएसटी लागू हो रहा है। सरकार के मंत्री प्रदेश भर में प्रेसवार्ता कर लोगों को इसके फायदे बता रहे हैं। यूपी के हरदोई में भी जीएसटी का फायदा बताने पहुंचे योगी सरकार में सैनिक कल्याण तथा खाद्य प्रसंस्करण मंत्री राज्य मंत्री अनिल राजभर उस समय असहज महसूस करने लगे जब जीएसटी की उपलब्धियों का बखान कर रहे मंत्री जी से जब किसी पत्रकार जीएसटी की फुल फॉर्म पूछ लिया।

hardoi,uttar pradesh,gst,bjp,minister,anil rajnhar,हरोदोई,उत्तर प्रदेश,जीएसटी,भाजपा,मंत्री,अनिल राजभर

अचानक किये गए अप्रत्याशित सवाल पर मंत्री जी की स्थिति काफी हास्यास्पद हो गयी और वे बगलें झांकने लगे। पहले तो मंत्री जी ने जीएसटी का फुल फॉर्म हिंदी में बताकर अपना पीछा छुड़ाना चाहा फिर सवाल का जवाब न देकर उसे गोल-गोल घुमाते रहे, साथ ही इसके फायदे गिनवाते रहे।

मंत्री जी ने यह कहकर भी बचने का प्रयास किया कि हम लोग हिंदुस्तान में रहते हैं और इसकी फुल फार्म मुझे हिंदी में ही बतानी चाहिए लेकिन पत्रकारों के बहुत कुरेदने पर जब वे जीएसटी की फुल फॉर्म अंग्रेजी में नहीं बता सके तो वहां खड़े एक कार्यकर्ता ने उनको जीएसटी की फुल फॉर्म बता दिया, तब उन्होंने GST का फुल फॉर्म बताया कि गुड्स एंड सर्विस टैक्स, जिसके बाद मंत्री जी की जान में जान आई। बता दें कि मंत्री अनिल राजभर हरदोई जिले के प्रभारी भी हैं।

देखें वीडियो-

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttar Pradesh minister Anil rajbhar could not spells the full form of GST when asked by reporters on Thursday in hardoi.
Please Wait while comments are loading...