रैली में बोले यूपी के भैया अखिलेश...बड़े दिल वाले होते हैं समाजवादी

Subscribe to Oneindia Hindi

बदायूं। यूपी के मुख्यमंत्री और यूपी की सत्ता वापस पाने का सपना देख रहे सीएम अखिलेश यादव ने अपनी चुनावी रैली में कहा कि समाजवादी बड़े दिल वाले होते हैं। अखिलेश ने कहा कि मुझे पता है कि यहां बुनियादी जरूरतों का अभाव है, यहां गली-मुहल्ले में समस्या है लेकिन मैं वादा करता हूं कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो जरूर इन चीजों से लोगों को निजात दिलाएंगे।

समाजवादी लोग बड़े दिल के होते हैं

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी लोग बड़े दिल के होते हैं, घोषणापत्र में लिखी हर बात को आपके बीच लागू करेंगे। पहले हमने एंबुलेंस सुविधा दी और अब बेहतरीन जिला अस्पताल देंगे। बिजली का इंतजाम और भी बेहतर करेंगे, 24 घंटे तक बिजली देने की व्यवस्था करेंगे। लोगों को रोजगार मिलेगा और लोग प्रगति के पथ पर ही आगे चलेंगे।

सपा-कांग्रेस गठबंधन से भाजपा परेशान

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री हमें बदायूं वाले कारनामे की याद दिला रहे थे जबकि केंद्र की सीबीआई ने ही जांच में बदायूं कांड का सच उजागर किया था। बदायूं की घटना को लेकर हमें बदनाम किया गया। जब उनके पास कुछ बचा नहीं तो हमें बदनाम करने लगे।

सांप्रदायिक ताकतों को यूपी से दूर रखना है

इसलिए सांप्रदायिक ताकतों को हमें एक साथ मिलकर उत्तर प्रदेश से दूर रखना है। हमने गठबंधन इसीलिए किया है। हमारे गठबंधन से भाजपा में जबरदस्त बौखलाहट है, इसीलिए मोदी से लेकर भाजपा के छुटभैए नेता तक गठबंधन को निशाना बना रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav blasts PM Narendra Modi at Budaun rally.CM Akhilesh Yadav is fighting both the anti-incumbency factor as well as a muscle-flexing Bharatiya Janata Party.
Please Wait while comments are loading...