पीएम मोदी के जवाब में अब अखिलेश ने बताया SCAM का ये मतलब

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

औरैया। सर्दी के मौसम के बावजूद यूपी में शनिवार का दिन सियासी रूप से काफी गर्म रहा। मेरठ में भाजपा की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने SCAM का मतलब सपा, कांग्रेस, अखिलेश और मायावती बताया तो सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी पलटवार करने में देर नहीं लगाई।

akhilesh yadav

अखिलेश ने यूपी के औरैया में आयोजित सपा की रैली में कहा कि देश को वाकई SCAM से बचाना है। A और M से जिनके नाम आते हैं, उनसे बचाना है। देश को अमित शाह और मोदी से बचाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम बनने के लिए उन्होंने राजनीतिक पलायन किया है। वो गुजरात से शायद पीएम नहीं बन सकते थे।

'जिन्होंने साजिश की, हमने उनपर भी दाव मार दिया'

अखिलेश ने इस दौरान पारिवारिक कलह के लिए जिम्मेदार लोगों पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नेताजी ने ही हमें राजनीति में भेजा और ट्रेनिंग दी, तो जिन्होंने हमारे खिलाफ साजिश की, इस बार हमने भी उन्हें दाव मार दिया। अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करके हम एक बार फिर से भाईचारे को बढ़ावा देना चाहते हैं।

'इस बार हाथ साइकिल के हैंडल पर मौजूद है'

उन्होंने कांग्रेस के चुनाव निशान हाथ और सपा के चुनाव निशान साइकिल का जिक्र करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस का हाथ साइकिल के हैंडल पर मौजूद है, हम इस बार जीत हासिल करेंगे। आपको बता दें कि यूपी में पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को होगा। यूपी में कुल 7 चरणों में मतदान होने जा रहा है। ये भी पढ़ें- मेरठ की रैली में PM मोदी ने बताया SCAM का मतलब, आप भी जानें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Election 2017: Akhilesh Yadav responses with witty reply over PM MODI's SCAM remark.
Please Wait while comments are loading...