विधानसभा में बोले योगी- जिन्होंने किया 10 साल राज, वो हमसे 2 महीने का मांग रहे हिसाब

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जिन लोगों ने 10-10 सालों क प्रदेश में शासन किया वो हमसे 2 महीनों का लेखा जोखा पूछना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री ने यह बातें विधानसभा में कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध और अपराधी के संरक्षणदाता के लिए कोई जगह नहीं है। हम अपराधियों से पूरी निर्ममता के साथ निपटेंगे।

विधानसभा में बोले योगी- जिन्होंने किया 10 साल राज, वो हमसे 2 महीने का मांग रहे हिसाब

सदन में योगी ने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण पर अच्छी चर्चा हुई, सहमति और असहमित के बीच समन्वय ही लोकतंत्र है। 

उन्होंने कहा कि राज्यपाल का अभिभाषण विजन डॉक्यूमेंट होता है लेकिन विपक्ष ने उसमें रुचि ही नहीं ली। विपक्ष ने अभिभाषणण के दौरान सीटी भी बजाई। योगी ने कहा कि सीटी ट्रैफिक पुलिस वाले बजाते हैं लेकिन वो यूनिफॉर्म में होते हैं। दूसरे सीटी बजाने वालों के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाया गया है।

समस्या हमारे लिए चुनौती

योगी ने कहा कि प्रदेश की समस्याओं को सरकार ने बतौर चुनौती स्वीकर किया और ये सरकार किसी जाति, धर्म का प्रतिनिधित्व नहीं करती। योगी ने कहा कि सरकार कोई नया टैक्स नहीं लगाएगी और सबको साथ लेकर चलेंगे।

इस दौरान सीएम ने कहा कि लखनऊ-एंटी रोमियो स्क्वाड बनाया जिसने 174437 रोमियो पकड़े,रोमियो के नाम पर लोगों को परेशानी थी। कहा कि एनजीटी,सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का पालन करवाया,पहले स्लाटर हाउस वाले सरकार से ऊपर थे, अवैध बूचड़खानों पर कोई कार्रवाई नहीं होती थी। योगी ने कहा कि में प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण देना था उसके लिए हम प्रयासरत हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP CM Yogi adityanath gave statement during session of up assembly
Please Wait while comments are loading...