यूपी चुनाव 2017: बदायूं में पीएम मोदी ने साधा अखिलेश पर निशाना, कहा- काम नहीं आपका कारनामा बोलता है

Subscribe to Oneindia Hindi

बदायूं। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के लिए प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बदायूं में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यूपी की अखिलेश सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि आपका काम नहीं बल्कि कारनामा बोलता है। यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने 'काम बोलता है' को चुनावी नारा बनाया है। इसी को आधार बनाकर अखिलेश यादव वोट मांग रहे हैं। इसी पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने उन पर निशाना साधा।

PM मोदी के निशाने पर अखिलेश, कहा- काम नहीं कारनामा बोलता है

पीएम ने बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव को भी घेरा

प्रधानमंत्री मोदी ने बदायूं में बिजली का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि यूपी में बिजली के खंभे में भी भ्रष्टाचार हुआ। आजादी के 70 साल हो गए हैं लेकिन 18 हजार गांव में अभी तक बिजली क्यों नहीं पहुंची है? उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बदायूं के 500 गांवों में बिजली पहुंचाई। उन्होंने कहा की बदायूं पिछड़ गया है लेकिन एक कुनबा जरुर आगे बढ़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा विधायक आबिद रजा खान के उस बयान को उठाया जिसमें सपा विधायक ने समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव पर गंभीर आरोप लगाए थे। सपा विधायक ने धर्मेंद्र यादव पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इस मुद्दे पर पीएम मोदी ने कहा कि अगर मुलायम सिंह यादव से इस मुद्दे पर पूछा जाता तो वो बच्चा कह के उनको बचाते। क्या सपा सांसद पर कार्रवाई की गई?

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपी में गैरजिम्मेवार सरकार है। अखिलेश यादव ने यादव सिंह को बचाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती मिले हुए हैं। सभी एकट्ठा होकर मोदी का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन को लेकर मेरी लड़ाई को देखकर वो परेशान है। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार गरीबों के लिए बनी है। जनता ही ईश्वर का रुप होती है। उन्होंने मुझे किसानों, ईमानदारों को हक दिलाने का काम दिया है, वही काम हमारी सरकार कर रही है।

इसे भी पढ़ें:- प्रकाश जावड़ेकर बोले, एमएलसी चुनाव में जीत अच्छी शुरुआत, अखिलेश पर साधा निशाना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up chunav 2017: Prime Minister Narendra Modi address rally in Budaun.
Please Wait while comments are loading...