प्रकाश जावड़ेकर बोले, एमएलसी चुनाव में जीत अच्छी शुरुआत, अखिलेश पर साधा निशाना

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी के एमएलसी चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इसमें उन्होंने कहा कि एमएलसी चुनाव में जीत अच्छी शुरूआत है। हम बड़े अंतर से जीत रहे हैं। पश्चिमी यूपी में जनता भाजपा को जीताने के लिए पूरे जोर-शोर से वोट कर रही है इसका हम स्वागत करते हैं। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि एमएलसी चुनाव (गोरखपुर, कानपुर और बरेली) में भाजपा को मिली जीत दर्शाती है कि यूपी में हवा बीजेपी की ओर बह रही है।

प्रकाश जावड़ेकर बोले, एमएलसी चुनाव में जीत अच्छी शुरुआत

प्रकाश जावड़ेकर ने यूपी में कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाया

अखिलेश यादव सरकार पर निशाना साधते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार भर्तियों के लिए नहीं भर्ती घोटालों के लिए जानी जाती है। बता दें कि आज अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए 10 सूत्री एजेंडा पेश किया, इसे 'प्रगति के 10 कदम' नाम दिया गया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दोनों ही नेताओं ने निशाना साधा। राहुल गांधी के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे। राहुल गांधी ने पीए मोदी के रेनकोट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें बाथरुम में झांकना अच्छा लगता है। पीएम मोदी को गूगल पर सर्च करना अच्छा लगता है। जन्मपत्री खोलने वाले बयान पर राहुल ने कहा कि मोदी जी सरकार है जन्मपत्री निकाल लें। उनके पास अभी ढाई साल हैं।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में बेरोजगारी बढ़ी, मोदी जी ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा, वह दो युवाओं से डर रहे हैं। बहुत गुस्सा होना अच्छी बात नहीं है, इससे पता चलता है कि उनके (बीजेपी) पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है। इसी के जवाब बीजेपी की ओर से प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि यूपी चुनाव में बीजेपी के लिए जमकर वोटिंग हो रही है। एमएलसी चुनाव में बीजेपी की जीत दर्शाती है कि यूपी की जनता बीजेपी के समर्थन वोट कर रही है।

इसे भी पढ़ें:- यूपी चुनाव 2017: बदायूं में पीएम मोदी ने साधा अखिलेश पर निशाना, कहा- काम नहीं आपका कारनामा बोलता है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up chunav 2017: Prakash Javdekar on mlc results targets akhilesh yadav government.
Please Wait while comments are loading...