बोले केशव- अदालत जाने से पहले अस्पताल जाएं मायावती, कराएं अच्छा इलाज

भाजपा की यूपी इकाई के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मायावती पर टिप्पणी की हैं। उन्होंने सलाह दी है कि माया को अच्छा इलाज कराना चाहिए।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है अगर मायावती अदालत जाती है लेकिन इससे पहले उन्हें अस्पताल जाना चाहिए। यह बातें भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और यूपी में सीएम पद की रेस में शामिल केशव प्रसाद मौर्य ने कही। 

उन्होंने यह टिप्पणी बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती की ओर से यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) से छेड़छाड़ जुड़े बयान पर की।

अदालत जाने से पहले अस्पताल जाएं मायावती, कराएं अच्छा इलाज

केशव ने कहा कि उन्हें कुछ दिन आराम की जरूरत है। बता दें कि 11 मार्च को चुनाव परिणाम भाजपा के पक्ष में आने के बाद राज्यसभा सांसद मायावती ने कहा था कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के परिणाम को देखकर साफ है कि यह मामला कितना गंभीर है, इसके बारे में और भी ज्यादा खामोश रहना लोकतंत्र के लिए बहुत घातक होगा।

भाजपा पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा था कि इन लोगों ने लोकतंत्र की हत्या की है, इन लोगों ने अपने पक्ष में गड़बड़ी की है। मैं भाजपा को खुली चेतावनी देती हूं अगर ये लोग इमानदार हैं तो पीएम मोदी और अमित शाह चुनाव आयोग को पत्र लिखें और पुरानी बैलट व्यवस्था से चुनाव कराने को कहें।

बोले केशव- अदालत जाने से पहले अस्पताल जाएं मायावती, कराएं अच्छा इलाज

ये भी पढ़ें: यूपी: CM के नाम का ऐलान करने को तैयार बीजेपी, ये है संभावित मंत्रिमंडल की लिस्‍ट!

जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने जवाब देते हुए कहा था कि ईवीएम में छेड़छाड़ का कोई सवाल ही नहीं है। चुनाव आयोग ने मायावती के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि यूपी में निष्पक्ष चुनावी प्रक्रिया का अपनाया गया। चुनाव के दौरान सभी जरुरी जांच को पूरा किया गया और कहीं से भी कोई ईवीएम में छेड़छाड़ की स्थिति नहीं है।

हालांकि ईवीएम से छेड़छाड़ का आरोप खुद कांग्रेस की यूपी इकाई के अध्यक्ष राजबब्बर और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और फिलहाल यूपी के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी लगाए थे। इतना ही नहीं सपा ने इस मसले को सुप्रीम कोर्ट ले जाने के संकेत दिए हैं। समाजवादी पार्टी ने ईवीएम मशीनों में एक खास तरह के सॉफ्टवेयर लगाए जाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद पार्टी बैलट पेपर वोट के रिव्यू को आधार बनाते हुए सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: यूपी में मिली प्रचंड जीत के बाद मोदी कैबिनेट में हो सकता है बदलाव, आ सकते हैं नए चेहरे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Bjp President keshav prasad maurya comments on bsp supremo mayawatit allegation related to tempering in evm
Please Wait while comments are loading...