राम मंदिर पर बयान देकर पलटे यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के यूपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य अपने उस बयान से पलट गए हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर भाजपा यूपी में सत्ता में आई तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है। मैंने जो कुछ भी कहा, उसे गलत ढंग से पेश किया गया है।

keshav prasad maurya राम मंदिर पर बयान देकर पलटे यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि राम मंदिर हमारी आस्था का विषय है। राम मंदिर इस समय कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा कि राम लला का भव्य मंदिर दो महीने में नहीं बनने जा रहा है, अब चुनाव के बाद ही बनेगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'यूपी चुनाव में मुख्य मुद्दा सुशासन और भ्रष्टाचार हैं। हम यूपी को गुंडागर्दी से मुक्त कराएंगे। हम 300 से ज्यादा सीटें जीतकर उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगे।

पहले क्या कहा था?

आपको बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने इससे पहले मंगलवार को बयान दिया था कि अगर प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा। उनके इस बयान पर जब विवाद बढ़ा तो उन्होंने इससे पल्ला झाड़ लिया।

उन्होंने न केवल राम मंदिर की चर्चा की बल्कि उत्तर प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। अखिलेश पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो न तो पिछड़ा वर्ग के साथ हैं और न ही दलितों के साथ। उन्होंने अखिलेश पर विश्वासघात का आरोप लगाते हुए कहा कि वो सिर्फ प्रदेश की जनता को धोखा दे रहे हैं। ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव में फिर 'राम' भरोसे भाजपा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I have not given any such statement, all what I said got misconstrued says UP BJP Chief Keshav Prasad Maurya on Ram Mandir.
Please Wait while comments are loading...