यूपी चुनाव: दूसरी लिस्ट के बाद सपा में घमासान, बेनी प्रसाद के बेटे का चुनाव लड़ने से इंकार

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी ने एक ही दिन में उम्मीदवारों की दो सूची सबके सामने रखी। जहां सपा की पहली लिस्ट में 191 उम्मीदवारों का ऐलान किया गया, दूसरी लिस्ट में 18 उम्मीदवारों का नाम सामने आया। सपा की दूसरी लिस्ट के सामने आते ही पार्टी में विरोध के सुर भी सामने आने लगे हैं। सपा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा ने टिकट बंटवारे पर सवाल उठाए हैं।

beni

सपा सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश वर्मा को पहली लिस्ट में जगह नहीं मिली थी। जिसके बाद इसको लेकर जमकर चर्चाएं शुरू हो गई। इस बीच सपा की ओर से 18 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की गई जिसमें राकेश वर्मा को कैसरगंज सीट से टिकट दिया गया। कैसरगंज से टिकट दिए जाने को लेकर राकेश वर्मा ने नाराजगी जताई है। उन्होंने साफ कहा है कि वो कैसरगंज से नहीं बल्कि रामनगर से ही चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि सपा ने रामनगर से अरविंद गोप को टिकट दिया है।

जानकारी मिली है कैसरगंज से टिकट मिलने पर सांसद बेनी प्रसाद वर्मा का भी बयान आया है। उन्होंने भी कहा है कि राकेश वर्मा कैसरगंज सीट चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हमने इसकी जानकारी मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव को दे दी है। बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि राकेश वर्मा के लिए रामनगर से टिकट मांगा गया था, उन्होंने रामनगर से चुनाव की तैयारी की है। इस बीच बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे ने भी कैसरगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर रामनगर सीट से टिकट नहीं मिला तो वो चुनाव नहीं लड़ेंगे।
इसे भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने जारी की समाजवादी पार्टी के 18 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up assembly election 2017: Beni Prasad Verma son Rakesh Verma annoyed Ticket distribution.
Please Wait while comments are loading...