रामगोपाल यादव बोले-मुझे उम्‍मीद है महागठबंधन होगा, पर अंतिम निर्णय अखिलेश यादव लेंगे

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 अब और ज्‍यादा रोचक होने जा रहा है क्‍योंकि चुनाव आयोग द्वारा अखिलेश यादव गुट को चुनाव चिन्‍ह 'साइकिल' दे दिया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 अब और ज्‍यादा रोचक होने जा रहा है क्‍योंकि चुनाव आयोग द्वारा अखिलेश यादव गुट को चुनाव चिन्‍ह 'साइकिल' दे दिया है। इस पर पहली प्रतिक्रिया देते हुए प्रो.रामगोपाल यादव ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में चुनाव आयोग का शुक्रिया अदा किया है। उन्‍होंने कहा कि अब सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव को एक बार फिर मुख्‍यमंत्री बनाने के लिए चुनावी मैदान में उतर जाएं।

रामगोपाल यादव बोले-मुझे उम्‍मीद है महागठबंधन होगा, पर अंतिम निर्णय अखिलेश यादव लेंगे

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के साथ गठबंधन के मसले पर उन्‍होंने कहा कि मुझे उम्‍मीद है कि कांग्रेस का गठबंधन होगा। पर अंतिम निर्णय इस बारे में अखिलेश यादव ही लेंगे। रामगोपाल यादव ने कहा कि एक-दो दिनों के भीतर ही सपा प्रत्‍याशियों की सूची जारी होने के बाद इस मसले पर तस्‍वीर साफ हो जाएगी।

इस बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट करके कहा कि अखिलेश के नेतृत्‍व में विकासशील, प्रगतिशील, धर्मनिरपेक्ष एवं न्‍यायप्रिय सरकार बननी तय है। हम सब मिलकर सांप्रदायिक ताकतों को हराएंगे। आपको बताते चले कि इससे पहले लालू यादव ने भी पिता-पुत्र के बीच सुलह कराने का प्रयास किया था। वहीं अखिलेश को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बनाए जाने से मुलायम नाराज थे, इसके चलते उन्‍होंने अखिलेश और रामगोपाल को पार्टी से भी निकाल दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up assembly election 2017: ram gopal yadav says alliance with congress is possible
Please Wait while comments are loading...