प्रियंका दीदी आओ, देश बचाओ-कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फिर उठाई आवाज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। एक बार फिर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से आवाज उठी है.. प्रियंका दीदी आओ, देश बचाओ... जी हां, यूपी कांग्रेस की ओर से बयान आया है कि पार्टी के कार्यकर्ता चाहते हैं कि प्रियंका गांधी वाड्रा अब राजनीति में अहम और सक्रिय भूमिका अदा करें। कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ हुए गठबंधन में प्रियंका की भूमिका को स्वीकार करते हुए प्रियंका से इस बात की इल्तजा की है।

UP Assembly Election 2017 : Priyanka Gandhi played ‘active role’ in tie-up with SP, says Congress

सपा-कांग्रेस गठबंधन के पीछे प्रियंका गांधी का दिमाग

गौरतलब है कि इस बार के यूपी चुनाव में सपा और कांग्रेस गठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी, कांग्रेस 105 सीटों पर, जबकि सपा 298 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है। इस गठबंधन के पीछे प्रियंका गांधी की कोशिश और दिमाग बताया जा रहा है।

प्रियंका बने सक्रिय राजनीति का हिस्सा

कांग्रेस प्रवक्ता की ओर से कहा गया है कि प्रियंका गांधी अपनी मर्जी से दो लोकसभा सीटों- अमेठी व रायबरेली में सक्रिय हैं और हम उनकी निजता का आदर करते हैं और जहां तक उत्तर प्रदेश चुनाव की बात है, तो राहुल गांधी ने गुलाम नबी आजाद और प्रियंका गांधी से समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन के बारे में राय ली थी। सांप्रदायिक ताकतों से निपटने के लिए ये गठबंधन बहुत जरूरी थी। इस गठबंधन में अहम रोल निभाने वाली प्रियंका गांधी से हम उम्मीद करते हैं कि वो जल्द ही सक्रिय राजनीति का हिस्सा बनेगी।

यह भी पढ़ें: जब इंदिरा गांधी ने सोनिया से कहा, डरो मत...मैंने भी प्यार किया है...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Congress party, which had lauded Priyanka Gandhi’s role in cobbling together an alliance with Samajwadi Party in Uttar Pradesh, was evasive about the part she could play in the party in future.
Please Wait while comments are loading...