राहुल-अखिलेश की जोड़ी पर सोनिया ने कहा, 'मेरे करन-अर्जुन आएंगे'

पोस्टर में आलोचना के रूप में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को तीन टिकट महा विकट के रुप में दर्शाया गया है। इस पोस्टर में मुलायम सिंह यादव की बहू डिम्पल व सोनिया गांधी की बिटिया प्रियंका गांधी भी हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों में अब कुछ दिन ही बचे हैं। ऐसे में लगभग हर राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार कर रही हैं। पूरे प्रदेश में आचार संहित लागू है लेकिन फिर भी पोस्‍टरों पर अपने प्रतिद्वदियों पर हमला बोलने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस की तरफ से एक ऐसा पोस्‍टर जारी किया गया है जिसमें राहुल गांधी और अखिलेश यादव साइकिल पर सवार दिख रहे हैं और उन्‍हें करन-अर्जुन बताया गया है।

राहुल-अखिलेश की जोड़ी पर सोनिया ने कहा, 'मेरे करन-अर्जुन आएंगे'

इसमें राहुल गांधी को साइकिल चलाते दिखाया गया है। वहीं अखिलेश यादव उनके पीछे कैरियर पर बैठे हुए दिख रहे हैं। पोस्‍टर में दोनों की जोड़ी को जोड़ी नंबर वन कहा गया है और अखिलेश यादव को नेक्स्ट सीएम तो राहुल गांधी को नेक्स्ट पीएम बताया गया है। इस पोस्टर में सोनिया गांधी को करन-अर्जुन की मां बनाया गया है और वह कहती नजर आ रही हैं 'मेरे करन-अर्जुन बीजेपी-बीएसपी को हराएंगे। जरूर पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव: मुरादाबाद से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगी सनी लियोन

पोस्टर में आलोचना के रूप में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को तीन टिकट महा विकट के रुप में दर्शाया गया है। इस पोस्टर में मुलायम सिंह यादव की बहू डिम्पल व सोनिया गांधी की बिटिया प्रियंका गांधी भी हैं। वहीं दोनों कोनों पर सोनिया गांधी व मुलायम सिंह यादव भी हैं। पोस्‍टर में साइकिल के ठीक पीछे हाथी पर सवार बसपा सुप्रीमो भी दिखाई दे रही हैं। इसमें सबसे पीछे PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह पैदल दौड़ते नजर आ रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress workers in Gorakhpur have gone a step further and borrowed a cult dialogue from the film Karan Arjun to adorn a campaign poster of their party president Sonia Gandhi.
Please Wait while comments are loading...