औरैया: सीओ ने किया सपा को वोट देने की अपील का मैसेज, हुई कार्रवाई

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

औरैया: औरैया में सीओ अजीतमल नरेश यादव के सीयूजी नंबर से एक मैसेज वायरल हो गया, जिससे हंगामा मच गया। वायरल हुए मैसेज में सीओ अजीतमल नरेश यादव ने व्हाट्सएप ग्रुप पर समाजवादी पार्टी को वोट की अपील की थी। इस मामले के सामने आते ही विरोधी दलों ने मुद्दा बना लिया। बीजेपी इस मामले को लेकर चुनाव आयोग पहुंच गई।

औरैया: CO ने ग्रुप में की SP को वोट देने की अपील, मचा हंगामा

सीओ अजीतमल के सीयूजी नंबर से मैसेज वायरल

दूसरी ओर मामला सामने आते ही जिलाधिकारी ने पूरे घटनाक्रम के लिए जांच कमेटी का गठन किया है। साथ ही डीएम और एसपी ने सीओ नरेश यादव को चुनावी कार्यों से हटा दिया है। बता दें कि सीओ नरेश यादव ने व्हाट्सऐप ग्रुप से समाजवादी पार्टी के लिए वोट करने की अपील की थी। इस बीच बीजेपी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है।

यूपी में विधानसभा के पहले चरण के लिए मतदान प्रक्रिया चल रही है। प्रदेश के 15 जिलों की 73 विधानसभा सीटों पर लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। औरैया में अभी मतदान नहीं है। यहां 19 फरवरी को मतदान होना है। इस बीच औरैया के अजीतमल के सीओ नरेश यादव के सीयूजी नंबर से एक मैसेज वायरल हुआ जिसको लेकर सियासत गरमा गई। सीओ नरेश यादव के वायरल मैसेज में यूपी की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी को वोट देने की अपील की गई थी। जिसके बाद डीएम और एसपी ने उन्हें चुनाव कार्य से हटा दिया है। इस खुलासे के बाद बीजेपी ने मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है। इस बीच जिलाधिकारी ने मामले में जांच कमेटी का गठन किया है।

इसे भी पढ़ें:- यूपी चुनाव: राहुल-अखिलेश ने पेश किया 10 सूत्री एजेंडा, निशाने पर रहे बीजेपी और बीएसपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up assembly election 2017:Auraiya CO Ajitml CUG numbers vote appeal viral.
Please Wait while comments are loading...