यूपी: 13 साल की लड़की का अपहरण कर लगातार 3 दिन तक करता रहा रेप, आरोपी फरार

मां से नाराज होकर घर से भागी 13 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही एक लड़के ने तीन दिन तक कैद कर बलात्कार किया। किशोरी को मंगलवार देर शाम पुलिस ने मुक्त कराया। आरोपी युवक फिलहाल फरार है।

Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर जिले की धार्मिक नगरी विंध्‍याचल में मंगलवार देर शाम दुष्‍कर्म का एक बड़ा मामला सामने आया। कोताली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक 13 साल की एक लड़की को कमरे में बंद कर तीन दिन तक दुष्‍कर्म करता रहा। किशोरी को मंगलवार की शाम को यूपी 100 पुलिस टीम ने मुक्त कराया। किशोरी को कैद करने वाला गांव का ही आरोपित युवक फिलहाल फरार है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई में जुट गई है। आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी तेज कर दी है।

यूपी: 13 साल की लड़की का अपहरण कर लगातार 3 दिन तक करता रहा रेप, आरोपी फरार

बता दें कि गांव की 13 वर्षीय किशोरी को तीन दिन पहले मां ने किसी बात पर नाराज होकर एक थप्पड़ जड़ दिया। इससे आक्रोशित होकर वह घर से बाहर निकली। इसी का फायदा उठाकर गांव का ही एक युवक उसको बहला कर अपने घर ले गया और एक कमरे में बंद कर दिया। देर तक किशोरी के घर न आने पर परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया। पूरा परिवार किशोरी की गांव में, रिश्तेदारों और परिचितों के यहां खोजबीन किए बावजूद उसका कहीं पता नहीं चला। इसी बीच मंगलवार की दोपहर बाद किशोरी की बड़ी बहन को एक मकान में छोटी बहन के रोने की आवाज सुनायी दी। यह बात उसने अपने परिजनों से बताया। ये भी पढ़ें- कोलकाता की युवती आगरा आई, फेसबुक फ्रेंड ने किया रेप, VIDEO

परिजनों ने तत्काल गांव के प्रधान को मौके पर बुलाया। प्रधान ने यूपी 100 टीम को बुला लिया। सभी की मौजूदगी में कमरे के दरवाजे में लगा ताला तोड़ा गया तो उसमें किशोरी मिली। बाहर निकलते ही किशोरी ने आप बीती सुनाया। किशोरी के साथ परिजनों को लेकर यूपी 100 टीम विंध्याचल कोतवाली पहुंची। यहां कोतवाल अशोक सिंह ने मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को लगा दिया।

किशोरी का होगा मेडिकल
तीन दिन की कैद से मुक्त हुयी किशोरी की मां के आरोपों को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने बुधवार को लड़की का मेडिकल कराने का निर्णय लिया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल से स्पष्ट हो जाएगा कि उसके साथ कुछ गलत हुआ या नहीं। परिजनों को पुलिस की देखरेख में मेडिकल के लिए महिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up: A 13 year old girl abducted and raped for three consecutive days in mirzapur district
Please Wait while comments are loading...