उन्नाव: पहले प्रेमिका फांसी पर झूली, उसको देख प्रेमी ने भी लगाया फंदा

Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। अजगैन थाना क्षेत्र के माधौ खेड़ा गांव में अवयस्क प्रेमी युगल ने फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। घटना गांव के बाहर की है। थानाध्यक्ष अजगैन ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई। इसके बाद पहले युवती ने फांसी पर लटक अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रेमिका की मौत के बाद युवक ने भी फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्नाव: पहले प्रेमिका फांसी पर झूली, उसको देख प्रेमी ने भी लगाया फंदा

अजगैन थाना क्षेत्र के ग्रांम माधौखेड़ा का मामला है। गांव के बाहर स्थित बाग के दो अलग-अलग पेड़ में युवक-युवती का शव फांसी में लटका हुआ था। जिसे देख कर ग्रामीणों के हाेश उड़ गये। दोनों दलित समुदाय से थे। इस संबंध में बातचीत करने पर थानाध्यक्ष अजगैन ने बताया कि एक प्रेमी युगल ने फांसी पर लटक कर जान दे दी है।

उन्होंने बताया कि जो जानकारी मिली उस से पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। जिससे प्रेमिका कोमल (16) ने फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी। जिसे देख कर प्रेमी कैलाश रावत (17) ने भी फांसी के फंदे पर खुद को लटका लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है। ये भी पढ़ें: OMG!सांप भी करते हैं सुसाइड, देखें सांप की खुदकुशी का ये हैरान कर देने वाला वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
unnao a love couple suicide at outside the village in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...