पड़ोसी के साथ दवा लेने गई महिला, दो भाइयों ने किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। दवा लेने जा रही युवती को बहाने से अपने घर ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती ने दो सगे भाईयों को नामजद करते हुए कोतवाली में दी गई तहरीर में दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पड़ोसी के साथ दवा लेने गई महिला, दो भाईयों ने किया रेप

28 वर्षीय युवती ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह अपने घर से पैदल ही एक चिकित्सक के यहां दवाई लेने जा रही थी। कि रास्ते में उसे पड़ोस के रहने वाला एक शख्स मिला और उसने उससे पूछा कि वह कहां जा रही है। यह बताने पर कि वह दवा लेने जा रही है तो उसने कहा कि वह भी उधर ही जा रहा है तथा उसे छोड़ देगा। उसके कहने पर वह उसकी बाइक पर बैठ गई तो उसने बाइक को अपने घर की तरफ मोड़ लिया। जब उससे पूछा तो उसने कुछ काम होने की बात कहकर वही से चिकित्सक के यहां निकल जाने की बात कही। वह अपने घर के अंदर चला गया तथा वह घर के बाहर ही इंतजार करने लगी।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी शख्स दोबारा बाहर आया और मां के बुलाने का बहाना कर उसे अंदर ले गया जहां मां तो नही मिली अलबता उसका भाई मौजूद था। आरोप है कि उसने अंदर आते ही दरवाजा बंद करके उसका मुंह पकड़ लिया। युवती ने चाकू की नोक पर उसके साथ दोनों भाईयों द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उसके बाद युवती अपने घर चली आई और परिजनों को जानकारी दी, बाद में कोतवाली पहुंची पीड़िता ने पुलिस से कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two brothers rape a 28 year old woman in saharanpur
Please Wait while comments are loading...