पतंजलि के लाखों रुपए के सामान से भरे कैंटर को बुलंदशहर में लूटा

Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुलावठी-बुलंदशहर रोड पर कैंटर सवार 6 से ज्यादा लुटेरों ने पतंजलि के लगभग 10 लाख रूपये के उत्पादों से भरे कैंटर को लूट लिया। बता दें कि ये उत्पाद बाबा रामदेव के हरिद्वार स्थित फैक्ट्री में निर्मित होते हैं। बदमाशों ने चालक और परिचालक को बंधक बनाया और खेतों में फेंक कर फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। प्रदेश के ही फिरोजाबाद के गांव नगला सिही निवासी कैंटर चालक मुकट सिंह पुत्र रामचरन शनिवार की शाम (31 दिसंबर) को हरिद्वार से बाबा रामदेव के लगभग 10 लाख रूपये के पतंजलि उत्पादों को भरकर आगरा पतंजलि स्टोर पर जा रहा था।

उत्तर प्रदेश के बुलंशहर में हथियार बंद बदमाशों ने लूटा पतंजलि का कैंटर

रविवार (1 जनवरी) की सुबह लगभग 2 बजे पीछे से आये लाल रंग के टैंकर सवार असलहों से लैस 6 से ज्यादा लुटेरों ने पतंजलि उत्पादों से भरे कैंटर को ओवरटेक कर छपरावत के निकट रोक लिया। बदमाशों ने हथियारों के बल पर चालक और परिचालक की पिटाई की फिर हाथ पैर बांध सडक किनारे खेत में फेंक दिया। बदमाश करीब 10 लाख रूपये के पतंजलि उत्पादों से भरे कैंटर और सामान को लूट कर फरार हो गए। पीड़ित चालक मुकुट सिंह ने बताया कि लुटेरों ने दोनों के मोबाइल फोन भी लूट लिए।

चालक और परिचालक ने एक दूसरे के पास बड़ी मुश्किल से पहुंचे फिर खुद के बंधे हांथ पैर खोल कर सड़क पर पहुंचे। दोनों ने वहां से गुजर रही डायल 100 पुलिस वैन को मामले की जानकारी दी। आनन फानन में पुलिस ने इलाके की नाकेबन्दी कर चालक परिचालक को साथ ले लुटेरों की तलाश शुरू कर दी। गुलावठी थाना इंचार्ज भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर, लुटेरों की तलाश में जुट गई है। ये भी पढ़ें: 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tanker of Yoga guru Baba Ramdev's Patanjali looted in bulandshahr,uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...