उत्तर प्रदेश के बस्ती में पसंदीदा नेता को मिले टिकट, इसलिए समर्थकों ने किया हवन

Subscribe to Oneindia Hindi

बस्ती। टिकट के लिये अब नेता के समर्थक भोले बाबा से अर्जी लगाने में जुट गये हैं। उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने को आतुर भारतीय जनता पार्टी ने भले ही अभी अपने प्रत्याशियों की घोषणा न की हो मगर विधायक बनने की चाहत रखने वाले नेता और उनके समर्थक टिकट पाने के लिये तरह-तरह के हथकंडे अपनाने शुरू कर दिये हैं।

उत्तर प्रदेश के बस्ती में पसंदीदा नेता को मिले टिकट, इसलिए समर्थकों ने किया हवन

उत्तर प्रदेश के बस्ती में कप्तानगंज विधानसभा से भाजपा से टिकट मांग रहे प्रत्याशी विनीत तिवारी के जानने वालों ने हवन किया। विनीत तिवारी के समर्थको ने स्थानीय दुबौलिया बाजार के एक शिव मंदिर में हवन पूजन कर भगवान शिव से प्रार्थना की कि उनके नेता को पार्टी टिकट दे।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। प्रदेश में इस बार 7 चरणों में विधानसभा चुनाव सम्पन्न होगा। इसके लिए चुनाव आयोग ने खास रणनीति बनाई है, जिससे वोटरों और उम्मीदवारों पर निगरानी की जा सके। यूपी में पहले चरण का चुनाव 11 फरवरी को होगा और आखिरी यानी सातवें चरण का मतदान 8 मार्च को होगा। चुनाव के नतीजे 11 मार्च को आएंगे। ये भी पढ़ें:जब नेताओं के फोन ना उठाने से खार खाए शिवपाल से नेताजी ने पूछा, टाइम क्या हुआ है?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Suppoters of Bhartiya janata party claimant prays for ticket to his leader in Basti,Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...