मिस इंडिया के फाइनल में पहुंची सुल्तानपुर की बेटी, मनवाया प्रतिभा का लोहा

कांग्रेसी नेता राम शिरोमणि वर्मा की बेटी शताक्षी सिंह ने मिस इंडिया कांटेस्ट में लगभग 4000 हजार प्रतिभागियों के बीच हिस्सा लिया था जिसमें वे फाइनल राउंड के लिए 11 प्रतिभागियों में नामित हो गई हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

सुल्तानपुर। मिस इंडिया के फाइनल में नामित होकर सुल्तानपुर की एक बेटी ने अपनी प्रतिभा से पूरे देश में अपना लोहा मनवा दिया है। कांग्रेसी नेता राम शिरोमणि वर्मा की बेटी शताक्षी सिंह ने मिस इंडिया कांटेस्ट में लगभग 4000 हजार प्रतिभागियों के बीच अपनी किस्मत आजमाते हुए हिस्सा लिया था। भाग्य ने साथ दिया और लोगों की दुआएं काम आई और इस कांटेस्ट के फाइनल राउंड में 11 प्रतिभागियों में शताक्षी सिंह भी नामित हो गई।

मिस इंडिया के फाइनल में पहुंची सुलतानपुर की बेटी, मनवाया प्रतिभा का लोहा

28 फरवरी को होगा फाइनल
बता दें कि 28 फरवरी को मिस इंडिया के इस कांटेस्ट का फाइनल दौर होगा। जिससे पहले शताक्षी मंगलवार को अपनों के बीच पहुंची। जिसे देखने और मिलने के लिए भारी हुजूम उमड़ पड़ा। वहीं, बेटी की इस कामयाबी से परिजनों में खुशी की लहर दौड़ उठी है। इस बीच शताक्षी सिंह का कहना है कि उन्होंने अथक मेहनत कर ये मुकाम पाया है और मिस इंडिया का खिताब लेकर सुल्तानपुर लौटेंगी।

मिस इंडिया के फाइनल में पहुंची सुलतानपुर की बेटी, मनवाया प्रतिभा का लोहा

यहां और ऐसे हासिल की शिक्षा
मिस इंडिया के फाइनल मैच में पहुंचने वाली शताक्षी सिंह ने पहली कक्षा से कक्षा आठ तक शहर के गुरूचरन पब्लिक स्कूल में शिक्षा ग्रहण की थी। कक्षा 9 से 11 तक की शिक्षा सेंट जेबियर्स स्कूल में ली थी। इंटर क्लास की पढ़ाई करने के बाद वे देहरादून चली गई और वहां उन्होंने गांधीकेरा कॉलेज में पढ़ाई करनी शुरू कर दी। 14 अक्टूबर 2016 को शताक्षी ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जिसमें उनका चयन हो गया।

राजनीतिक फैमिली बैकग्राउंड से है शताक्षी 
मिस इंडिया के फाइनल खिताब में पहुंचने वाली शताक्षी सिंह किसी सिंगर या अदाकारा फैमिली से ताल्लुक नहीं रखती बल्कि उनका राजनीतिक फैमिली बैकग्राऊंड है। पिता राम शिरोमणि वर्मा कांग्रेस के नेता हैं और उन्होंने लम्भुआ सीट से 2012 में चुनाव भी लड़ा था। जबकि मां अलका सिंह भदैया ब्लॉक प्रमुख के पद पर रह चुकी हैं। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sultanpur shatakshi singh reaches miss india contest final in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...