टिकट कटने पर बागी हुए बाहुबली, सपा के कई नेताओं के राज खोलने की दी धमकी

Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। टिकट कटने से नाराज भदोही के सपा विधायक विजय मिश्रा ने बागी तेवर अख्तियार कर लिया है। विजय मिश्रा ने इस्‍तीफा देने की बात कहते सपा के कई नेताओं के राज खोलने की धमकी दी। साथ ही यह भी कहा कि सपा के नेता उनकी हत्या करा सकते हैं। read more: सपा ने जारी की तीसरी लिस्ट, अपर्णा यादव को मिला टिकट, अखिलेश मुबारकपुर से लड़ेंगे चुनाव

विधायक के समर्थकों ने भी दिया इस्तीफा

विधायक के समर्थकों ने भी दिया इस्तीफा

विधायक के समर्थकों ने भी सपा से इस्तीफा देने की धमकी दी। घर पर जन पंचायत बुलाकर चुनाव बाहुबली ने पूर्वांचल में नया गठजोड़ कर सपा को सबक सिखाने की चेतावनी दी। बागी विधायक पूर्वांचल के कई जिलो में उम्मीदवार उतारकर टिकट काटे जाने के अपमान का बदला लेने की तैयारी में जुट गया है।

अखिलेश और रामगोपाल से बताया जान का खतरा

अखिलेश और रामगोपाल से बताया जान का खतरा

अपने हजारों समर्थको और सपा के दर्जनों पदाधिकारियों के साथ विधायक ने ऐलान किया कि समाजवादी पार्टी धोखेबाज पार्टी है। मैंने अगर अपना मुंह खोला तो रामगोपाल और अखिलेश किसी को मोह दिखाने के लायक नही रहेंगे। सारे काम पैसों के बन्दर बांट पर हुए, लैपटॉप साड़ी बाटने में करोड़ों रुपये घूस के तौर पर लिए गए हैं और विधायक ने कहा है कि मुझे अखिलेश और रामगोपाल से जान का खतरा है। ये लोग मुझे कभी भी मार सकते हैं।

पूर्वांचल की कई सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी

पूर्वांचल की कई सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी

टिकट काटे जाने पर सोमवार को धनापुर (गोपीगंज) स्थित विजय मिश्रा के आवास पर हजारों समर्थक जुटे और उन्होंने विजय मिश्रा के समर्थन में पार्टी से इस्तीफा देने का अपना फैसला विधायक को सुना दिया। अपने आवास पर मौजूद विजय मिश्रा ने कहा कि वे अपने समर्थकों संग जन पंचायत करेंगे और उनका जो फैसला होगा, उसके अनुसार चुनाव लड़ने की रणनीति बनायी जायेगी। पीस पार्टी के साथ प्रमसपा समेत कई पार्टियों ने विजय मिश्रा को टिकट देने को लेकर बात की। भदोही के अलावा वे इलाहाबाद, कौशांबी, जौनपुर, मिर्जापुर, सोनभद्र और चंदौली ने समाजवादी पार्टी के विरोध में प्रत्याशी खड़ा करेंगे।

सपा के इन नेताओं ने इस्तीफा देने की दी चेतावनी

सपा के इन नेताओं ने इस्तीफा देने की दी चेतावनी

बाहूबली विजय मिश्रा का टिकट काटे जाने पर भदोही जिले में जिला महासचिव रंजीत राम यादव, कल्लू राम यादव, ज्ञानपुर विधानसभा अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष ज्ञानपुर काजल यादव, मिर्जापुर-सोनभद्र एमएलसी रामलली मिश्रा, ज्ञानपुर नगर पंचायत अध्यक्ष हीरा लाल मौर्या, गोपीगंज नगर महापालिका अध्यक्ष प्रह्लाद दास गुप्त, सीमा मिश्रा पूर्व प्रत्याशी लोक सभा भदोही, अभिषेक द्विवेदी प्रदेश सचिव युवजन सभा, ममता सोनकर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, नेता स्वर्णकार ब्लाक प्रमुख शीतला बिन्द, विधानसभा उपाध्यक्ष ज्ञानपुर सपा के बड़े जिला पंचायत सदस्य प्रधान और सैकड़ों नेताओं ने अपना इस्तीफा देन की बात कही। read more:यूपी चुनाव 2017: भाजपा ने जारी की 155 उम्मीदवारों की दूसरी सूची, राजनाथ सिंह के बेटे को टिकट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After ticket cut Samajwadi Party MLA Vijay Mishra threatened to resign and open the secret of SP leaders.
Please Wait while comments are loading...