सपा विधायक का आतंक, बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने पर मारने की धमकी

Subscribe to Oneindia Hindi

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र के सत्ती खेड़ा गांव के लोग सपा विधायक के आतंक सहमे हुए हैं। गांव वालों का आरोप है कि शनिवार को यहां सपा प्रत्याशी, विधायक नवाब जान खान और उनके समर्थकों ने ग्रामीणों के घर में घुसकर मारपीट और बदसलूकी की। साथ ही, सपा नेता ने भाजपा प्रत्याशी राजपाल चौहान को वोट देने पर गांव वालों को जान से मारने की धमकी दी है।

Read Also: अखिलेश ने यूपी को हत्या और रेप में नंबर एक बनाया- अमित शाह

सपा विधायक का आतंक, बीजपी प्रत्याशी को वोट देने पर मारने की धमकी

विधानसभा क्षेत्र ठाकुरद्वारा से सपा प्रत्याशी व विधायक नबाव जान खान के आतंक की जो तस्वीरें सामने निकल कर आई है वो बेहद चौंकाने वाली हैं। ग्रामीणों के मुताबिक, उनका दोष सिर्फ इतना था कि गांव के कुछ बच्चों ने उस वक्त विपक्षी दल के प्रत्याशी के समर्थन में नारे लगाए जब सपा प्रत्याशी गांव में अपना प्रचार कर रहे थे। ग्रामीणों की मानें तो इसी से बौखलाए सपा प्रत्याशी व उनके समर्थकों ने ग्रामीणों के घरों पर पहले तो पथराव किया और बाद में तोड़फोड़ करते हुऐ महिलाओं के साथ मारपीट भी की। विधायक की इस हरकत से सहमे गांव वाले पलायन करने की चेतावनी दे रहे हैं।

गांव मे सपा प्रत्याशी की इस हरकत के बाद ग्रामीण एकजुट हो गए जिसके बाद सपा प्रत्याशी समर्थकों के साथ वहां से चले गए। गांव मे हंगामा कर रहे ग्रामीणों को मौके पर पहुँची पुलिस ने शांत कराया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। उधर ग्राम प्रधान शीशपाल ने चेतावनी देते हुऐ कहा कि यदि पूर्व विधायक व उसके समर्थकों पर कार्रवाई नहीं होती है तो ग्रामीण चुनाव का बहिष्कार करेंगे।

बताते चलें कि विधानसभा क्षेत्र मे 15 फरवरी को मतदान होने हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि कल विधायक नबाब जान का सत्ती खेडा ग्राम में जनसंपर्क करने का प्रोग्राम था। जब विधायक जनसंपर्क करने के बाद वापस लौट रहे थे तो किसी ने हूटिंग की, जिस बजह से विधायक ओर उनके साथ गाड़ी में मौजूद समर्थक उन लोगों को भगाने के लिए उतरे तो उन पर किसी ने पथराव कर दिया। फिलहाल किसी की तरफ से कोई प्राथना पत्र नहीं आया है, अगर आते हैं तो कार्रवाई की जाएगी।

Read Also: नॉमिनेशन में भीड़ जुटाने के लिए भाजपा कैंडिडेट ने बांटे पैसे, कैमरे में कैद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP MLA Nawab Jaan Khan threatened villagers not to vote for BJP candidate.
Please Wait while comments are loading...