MLA का फुल फॉर्म नहीं बता सके सपा विधायक, सुनिए क्या कहा?

Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। मिर्जापुर से सांसद रहे और वर्तमान में समाजवादी पार्टी से छानबे विधायक भाईलाल कोल को एमएलए का मतलब नहीं पता। सोच-विचार और कार्यकर्ताओं को सुनकर 'मेंबर आफ..' बोलकर रुक गये। बाद में बताया भी तो कहा कि एमएलए का मतलब मेंबर आफ विधानसभा। जब विधायक जी से नोटा के बारे में पूछा गया तो कहा कि वे अंग्रेजी नहीं पढ़े हैं। गांव से मजदूर परिवार से आते है।

Read Also: यूपी चुनाव: अखिलेश यादव का नया दांव, डोर-टू-डोर कैंपेन से बनेगी बात

MLA का फुल फॉर्म नहीं बता सके सपा विधायक, देखिए फनी वीडियो

उन्होंने कहा, 'नोटा, लोटा के बारे में नहीं पता, इस बारे में मोदी से पूछिए।' चुनाव के समय मतदान करते समय ईवीएम मशीन में नोटा का ऑप्शन होता है। मतदाता को अगर कोई प्रत्याशी नहीं पसंद है तो वह नोटा बटन दबा सकता है। पर शर्म की बात है कि छानबे विधायक को नोटा के बारे में नहीं पता। पूछने पर संविधान के तहत कार्य करने की बात कही। पर जब संविधान में कितने अनुच्छेद हैं, इस बारे में पूछा गया तो नहीं बता सके। छानबे विधायक भाईलाल कोल नामांकन करने आये थे, उसी समय उनसे प्रश्न पूछा गया।

मजाकिया लहजे में गा दिया राष्‍ट्रगान
जब छानबे विधायक से राष्‍ट्रगान के बारे में पूछा गया तो कहा आता है। सावधान की मुद्रा में आते ही वे राष्ट्रगान गाना शुरू किये पर दो लाइन गाने के बाद लड़खड़ाने लगे। अगल-बगल खड़े सपा और कांग्रेस के नेताओं ने उनके साथ सुर मिला दिया। देखिए वीडियो...

Read Also: शाहजहांपुर: योगी आदित्यनाथ ने मंच से आजम खान को कहे अपशब्द

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP MLA from Chhanbe assembly seat do not know full form of MLA,
Please Wait while comments are loading...