सपा नेता का ऐलान, मोदी-शाह का सिर काटने वाले को मिलेगा इनाम

बागपत से सपा यूथ विंग के अध्यक्ष रह चुके तरुण देव यादव मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से नाराज हैं। इसी के चलते उन्होंने ये विवादित ऐलान किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता तरुण देव यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लेकर बड़ा ही विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई पीएम मोदी और अमित शाह का सिर कलम करता है तो उसे इनाम दिया जाएगा।

modi shah

सपा नेता ने पीएम मोदी और शाह को दी चुनौती

बागपत से सपा यूथ विंग के अध्यक्ष रह चुके तरुण देव यादव मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से नाराज हैं। उन्होंने अमित शाह और नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले को आपातकाल जैसे हालात पैदा करने वाला करार दिया है। साथ ही सपा नेता ने अमित शाह और पीएम मोदी को 2002 गोधरा दंगों को दोषी करार दिया है।

अखिलेश को नजरअंदाज कर अमर सिंह का मुलायम ने बढ़ाया कद

उन्होंने कहा कि अगर कोई पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का सिर कलम करके लाता है तो उसे उचित इनाम दिया जाएगा। तरुण यादव ने ये बातें 7 दिसंबर को अपने हाथ से लिखे पत्र में कही हैं।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक तरुण देव यादव ने ये पत्र समाजवादी पार्टी युवजन सभा जिला अध्यक्ष के लेटर हेड पर लिखी हैं। हालांकि आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इसी महीने सभी जिला यूनिट और फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन को समाप्त कर दिया था।

तरुण यादव का वीडियो हुआ वायरल

तरुण यादव का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बागपत में रैली करने की चुनौती दी है। इस वीडियो में सपा नेता अपने हाथ से लिखा पत्र भी पढ़ रहे हैं।

बरेली में सपा की रैली: ये तस्वीरें BJP की बढ़ा सकती हैं चिंता

इंडियन एक्सप्रेस से बात सपा नेता तरुण यादव ने माना है कि उन्होंने ये बयान दिया है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि अगर आप देखेंगे कि आपके दादा अपने पैसे के लिए बैंक की लाइन में लगे हैं तो आप मोदी के फैसले की आलोचना करेंगे। क्या आप इससे सहमत नहीं हैं कि ये इमर्जेंसी जैसे हालात हैं...ये सरकार जानी चाहिए?

समाजवादी पार्टी ने कही कार्रवाई की बात

इस बयान के बाद जब समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी तरुण देव यादव पर कड़ी कार्रवाई करेगी। उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी ऐसे बयानों के साथ बिल्कुल भी नहीं है।

वायदे पूरा नहीं करना भ्रष्टाचार, मोदी साहब सावधान हो जाइए- मुलायम सिंह

इस बीच बागपत के एसपी अजय शंकर राय ने बताया कि तरुण देव यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leader announces award for PM Modi, Amit Shah beheading.
Please Wait while comments are loading...