बेटे ने खुद का कराया अपहरण, पापा से मांगी 2 करोड़ की फिरौती

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर में हींग व्यापारी के बेटे के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया। अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी से दो करोड़ की फिरौती की मांग की थी | पुलिस ने मामला दर्ज कर व्यापारी के बेटे की तलाश शुरू की और मामले का पर्दाफाश हुआ तो सभी चौंक गए।

Read Also: सुहागरात के दिन अनजान शख्स ने दूल्हे का काटा गुप्तांग, मौत

बेटे ने खुद का कराया अपहरण, पापा से मांगी 2 करोड़ की फिरौती

बरेली पुलिस ने हींग व्यापारी के बेटे के अपहरण के मामले का खुलासा कर दिया है। दरअसल व्यापारी के बेटे ने अपने ही अपहरण का ड्रामा रचकर दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। पुलिस के अनुसार व्यापारी के पत्नी ने अधिक फोन पर बात करने के चलते बेटे को डांटा था। इसके बाद व्यापारी के बेटे ने खुद के अपहरण का नाटक रच अपने पिता के मोबाइल पर मेसेज कर दो करोड़ की फिरौती मांगी। पुलिस ने व्यापारी के बेटे को टनकपुर से लौटते समय रिठौरा के पास से बरामद कर लिया।

एसएसपी जोगेंदर सिंह ने बताया कि व्यापारी के बेटे ने खुद अपने अपहरण का नाटक रचा था और खुद ही अपने पिता के मोबाइल पर एसएमएस किये थे। जैसे ही व्यापारी ने अपने बेटे अपहरण का मामला प्रेमनगर थाने मे दर्ज कराया वैसे ही पुलिस हरकत मे आ गई। पुलिस ने व्यपारी के घर के सभी फोन सर्विलांस पर लगा दिए और महज 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया।

Read Also: एकतरफा प्यार में लड़की को 21 बार चाकुओं से गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Son demanded ransom of two crore rupees in self-abduction drama in Bareilly Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...