कुत्ते को बचाने की कोशिश में परिवार के 6 लोगों की गई जान

Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शहर के महमूद नगर निवासी दो परिवार एक शादी समारोह में शिरकत करने बिल्हौर जा रहे थे। कन्नौज जनपद में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार मेडिकल कालेज तिर्वा में चल रहा है।

Read Also: सुल्तानपुर: रेडियो में हुआ विस्फोट, महिल समेत 3 घायल

अचानक एक्सप्रेस वे पर गाड़ी के सामने आया कुत्ता

अचानक एक्सप्रेस वे पर गाड़ी के सामने आया कुत्ता

मैनपुरी के मोहल्ला महमूद नगर निवासी 38 वर्षीय इरशाद व 35 वर्षीय आरिफ परिवार के साथ एक बारात में शामिल होने कानपुर के बिल्हौर जा रहे थे। जनपद कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के होलेपुर गांव के पास एक्सप्रेस वे पर अचानक कुत्ता आ गया। कुत्ते को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार स्कार्पियो कार अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेस-वे पर पलटकर खाई में जा गिरी।

मौके पर ही हुई छह की मौत

मौके पर ही हुई छह की मौत

इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भयानक था कि कार के गिरते ही उसमें सवार इरशाद, उसकी पत्नी 35 वर्षीय अंजुम, 20 वर्षीय पुत्र सादाब, 16 वर्षीय आहाद, आरिफ की पुत्री 3 वर्षीय अक्क्षा, 5 वर्षीय पुत्र अजमा की मौके पर ही मौत हो गई।

चीख-पुकार सुन पहुंची लोगों की भीड़

चीख-पुकार सुन पहुंची लोगों की भीड़

इसके साथ ही आरिफ, उसकी पत्नी 33 वर्षीय तबस्सुम, पुत्रियां 8 वर्षीय महक व 16 वर्षीय जुविया गंभीर रूप से घायल हो गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने की आगे की कार्रवाई

मौके पर पहुंची पुलिस ने की आगे की कार्रवाई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकालवाकर तिर्वा के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। यहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही क्रेन मशीन की मदद से स्कॉर्पियो कार को खाई से बाहर निकलवाया।

Read Also: पुलिस अधिकारी की गाड़ी ने ली बच्चे की जान, गया था टॉफी लेने घर पहुंचा शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Six person killed in road accident while saving a dog in Mainpuri.
Please Wait while comments are loading...