डबल मर्डर के बाद मथुरा बंद, डैमेज कंट्रोल के लिए पहुंचे श्रीकांत शर्मा

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा। सोमवार देर शाम मथुरा शहर के बीच हुई लूट और 2 व्यापारियों की हत्या के मामले में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलखान सिंह बुधवार को हेलीकॉप्टर से मथुरा पहुंचे। मृतक व्यापारियों के परिजन से मुलाकात कर मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी ने सांत्वना दी और अपराधियों को जल्द पकड़ने के आश्वासन के साथ-साथ व्यापारी वर्ग को सुरक्षा देने की बात कही। (अंतिम स्लाइड में घटना का वीडियो देखिए)

मथुरा बंद का हुआ व्यापक असर

मथुरा बंद का हुआ व्यापक असर

सोमवार देर शाम शहर के बीच हुई लूट और 2 व्यापारियों की हत्या के मामले में अब व्यापारी सड़कों पर उतर आए हैं। व्यापारियों ने बुधवार को मथुरा बन्द बुलाया । इस बन्द का शहर में व्यापक असर देखने को मिला । व्यापारी सुबह से ही सड़कों पर उतर आए और इक्का दुक्का खुली दुकानें बंद कराने लगे।

श्रीकांत शर्मा और हेमा मालिनी के खिलाफ आक्रोश

श्रीकांत शर्मा और हेमा मालिनी के खिलाफ आक्रोश

बन्द कराने के दौरान व्यापारी मथुरा वृन्दावन विधानसभा क्षेत्र से विधायक और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा व सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ भी आक्रोशित नजर आए। बन्द करा रहे व्यापारी इस कदर आक्रोशित थे कि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इन दोनों नेताओं से इस्तीफा लेने की मांग कर डाली।

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने घटना पर जताया दुख

मंत्री श्रीकांत शर्मा ने घटना पर जताया दुख

मथुरा पहुंचे मंत्री श्रीकांत शर्मा ने डबल मर्डर पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि परिवारों के प्रति हमारी सरकार संवेदना व्यक्त करती है। माननीय मुख्यमंत्री जी दुखी हैं। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था और चाक-चौबंद करने और पेट्रोलिंग बढ़ाने के आदेश दिए हैं। अपराधी बहुत जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे। मृतक व्यापारियों के परिजनों से मुलाकात के बाद श्रीकांत शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि वे इस घटना की रिपोर्ट मुख्यमंत्री जी को देंगे।

देखिए, मथुरा का ताजा हाल, वीडियो

मीडिया से बात करते हुए डीजीपी सुलखान सिंह ने कहा कि पुलिस इस घटना पर वर्कआउट करने का प्रयास कर रही है, हम बहुत जल्द मुजरिमो को पकड़ लेंगे, ऐसी व्यवस्था करेंगे कि इस तरह की घटना दोबारा न हो। मृतक के परिजनों से मुलाकात कर पीड़ित परिवार के हाल जाना और परिजनों को ये विश्वास दिलाया कि उनके साथ जो हुआ है इसका बेहद अफसोस है, अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जायेगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shrikant Sharma went in Mathura for damage control after double murder.
Please Wait while comments are loading...