आजम खान का नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है: शिवराज सिंह

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजम खान ऐसे नेता हैं कि अगर उनका नाम ले लूं, तो नहाना पड़ता है। शिवराज ने ये बात सोमवार को ये बातें कानपुर के सीसामऊ में चुनावी सभा में कहीं। उन्होंने आजम खान के साथ-साथ उत्तर प्रदेश की सपा सरकार को अपराधियों पर लगाम ना कसने के लिए भी घेरा।

आजम खान का नाम ले लूं तो नहाना पड़ता है: शिवराज सिंह

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार सांप्रदायिक आधार पर काम करती है और धर्म के नाम पर भेदभाव करती है। वोट बैंक के चक्कर में अपराधियों को छूट दी जाती है। उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो फिर यहां का विकास भी भाजपा के अन्य राज्यों की तरह होगा। उन्होंने कहा कि जब वह सैफई हवाई अड्डे पर उतरे तो वहां की चमक दमक देखकर दंग रह गए, जबकि कुछ दिनों पहले जब कानपुर आए थे तो यहां मालूम हुआ था कि यहां केवल एयरफोर्स का हवाई अड्डा है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आई तो गुंडे या तो जेल के अंदर होंगे या प्रदेश छोड़कर भाग जाएंगे। शिवराज ने पुखरायां में हुए ट्रेन हादसे के बारे में कहा कि वह मध्य प्रदेश से यहां घायलों को देखने आ गए थे, लेकिन यूपी के मुख्यमंत्री लखनऊ में रहने के बावजूद यहां नहीं आए थे। शिवराज सिंह ने भाजपा को वोट कहने की बात कहते हुए लगातार सपा सरकार को घेरा।
मध्य प्रदेश: छिंदवाड़ा कलेक्टर का नोटिस, इस वेलेंटाइन को मातृ-पितृ पूज्य दिवस के रूप में मनाया जाए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivraj Singh Chouhan says Have to take bath if utter Azam Khan name
Please Wait while comments are loading...