अखिलेश से समझौते को तैयार शिवपाल यादव, लेकिन इस शर्त पर...

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के भीतर चाचा-भतीजे का विवाद काफी लंबे समय से चल रहा है, लेकिन अब शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव के साथ समझौता करने की बात कही है। शिवपाल यादव ने कहा कि जिस तरह से नेताजी का अपमान किया गया उसके बाद अखिलेश यादव के तमाम विकास के काम फीके पड़ गए। एक बार फिर उन्होंने यह बात दोहराई है कि अगर नेताजी को सही सम्मान मिले तो वह समझौते के लिए तैयार हैं।

shivpal singh

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि आप चाहे जितना विकास काम करा लीजिए, लेकिन अगर आपने अपमान किया तो आप सफल नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि नेताजी का अपमान करने की वजह से अखिलेश यादव का सारा विकास का काम फीका पड़ गया। नेताजी का अपमान करने की वजह से अखिलेश यादव को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव घमंडी हैं, कुछ चापलूसों और कानाफूसी करने वालों की बात में आकर उन्होंने नेताजी का अपमान किया।

इसे भी पढ़ें- यूपी में पिछली सरकार में न्यायालय के आदेश लागू नहीं होता था- योगी आदित्यनाथ

शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था कि वह चुनाव के बाद पार्टी की कमान नेताजी को सौंप देंगे, लेकिन अभी तक अखिलेश ने अपना वायदा पूरा नहीं किया, अगर अब भी नेताजी का सम्मान वापस किया जाए तो हमारा आपस में समझौता हो सकता है। मलिहाबाद में आम के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि युवाओं को संघर्ष के लिए तैयार रहना चाहिए। गौरतलब है कि शिवपाल यादव ने 31 मई को समाजवादी सेक्युलर फ्रंट को लॉच करने की बात कही थी, उन्होंने छह जुलाई को इसके लिए सम्मेलन भी बुलाया है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Yadav says I am ready for compromise with Akhilesh yadav. He says if He give back the respect of Netaji there can be compromise.
Please Wait while comments are loading...