नही थम रही रार, चाचा शिवपाल से मिलने से किया अखिलेश ने इनकार

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुलायम सिंह के परिवार में रार बढ़ती ही जा रही है। सीएम अखिलेश यादव से उनके आवास पर मिलने पहुंचे शिवपाल सिंह इंतजार कर लौट आए लेकिन सीएम उनसे नहीं मिले।

shivpal

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल के बीच जोर-आजमाइश जारी है। आज दोपहर मुलायम सिंह के दोनों को गले मिलाने के बावजूद दिलों में दूरियां ज्यों की त्यों नजर आ रही हैं।

आज शाम शिवपाल यादव मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पहुंचे। एक घंटे तक इंतजार करने के बाद भी जब अखिलेश यादव उनसे नहीं मिले तो वो लौट आए।

अमर सिंह और शिवपाल पर जमकर भड़के रामगोपाल, दे दी धमकी

शिवपाल और अखिलेश दोनों ही एक बार फिर शाम को पार्टी मुखिया मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे हैं। पिता मुलायम से आधे घंटे की मुलाकात के बाद अखिलेश ने कहा कि हालातों को नहीं संभाला गया तो पार्टी में टूट हो सकती है।

नेताजी गुजरे जमाने की बात करते हैं: रामगोपाल

पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित किए जाने के बाद राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा है कि मुलायम सिंह उनकी बात ही नहीं सुनते।

रामगोपाल ने कहा कि नेता जी को पार्टी के हालात की जानकारी नहीं है। उनसे जब बात करो तो अपनी वही गुजरे जमाने की बातें लेकर बैठ जाते हैं।

अखिलेश का दर्द जो नेताजी भी नहीं समझ पाए, बोले मंत्री मेरी सुनता नहीं था

राम गोपाल ने कहा कि नेताजी से बात करना ही बेकार है इसलिए मैं उनसे नहीं मिलूंगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोगों को पता है शिवपाल क्या हैं। रामगोपाल ने साफ कहा कि अखिलेश यादव से ही समाजवादी पार्टी का अस्तित्व बचेगा।

राज्यपाल बनाए हुए हैं स्थिति पर नजर

सत्ताधारी पार्टी में जारी उठापटक पर राज्यपाल राम नाइक का कहना है कि केंद्र के साथ साथ वे खुद भी यूपी की राजनीतिक अस्थिरता पर वह बराबर नजर रखे हुए हैं।

मुलायम ने जमकर अखिलेश को लगाई लताड़, अंसारी-शिवपाल का किया बचाव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा राजनीतिक घराने मुलायम सिंह के परिवार में इन दिनों संग्राम छिड़ा हुआ है। एक तरफ अखिलेश यादव हैं तो दूसरी ओर शिवपाल।

दोनों के बीच अनबन का कोई हल निकालने के लिए पार्टी के तमाम बड़े नेताओं के बीच बैठकों का दौर चल रहा है। आज मुलाय सिंह ने भी दोनों से बात की है लेकिन अभी ऐसा नहीं लगता कि यादव परिवार में सब ठीक है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Singh Yadav not able to meet UP CM Akhilesh Yadav
Please Wait while comments are loading...