अखिलेश यादव के लिए शिवपाल का नया दांव 'मुलायम के लोग'

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। समाजवादी पार्टी के भीतर यूं तो कहने के लिए विरोध खत्म हो गया है और तमाम फैसले लेने का अधिकार अखिलेश यादव के पास आ गया है, लेकिन जिस तरह से इस विद्रोह के बाद चाचा शिवपाल यादव को पूरी तरह से दरकिनार कर दिया गया है वह शिवपाल यादव के लिए आसान नहीं है। इटावा में शिवपाल यादव ने एक बार फिर से अपने कदम बढ़ाने शुरु कर दिया है। यहां एक अलग पार्टी कार्यालय शुरु किया गया है जिसका शिवपाल यादव ने उद्घाटन किया है और इसका नाम रखा गया है मुलायम के लोग।

shivpal

सपा से तमाम नेताओं ने इस्तीफा देकर इस कार्यालय को खोला है जिसका उद्घाटन शिवपाल यादव ने किया है, इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि यह कार्यालय मुलायम के लोगों का है, कार्यालय के बाहर जो बोर्ड लगाया गया है उसका नाम है मुलायम के लोग। इस कार्यालय में उन तमाम नेताओं का जमावड़ा लगा जो अखिलेश विरोधी खेमे के हैं और शिवपाल यादव के साथ खड़े है, बहरहाल यह देखना भी दिलचस्प होगा कि शिवपाल यादव के समर्थक और वो तमाम नेता जिन्हें अखिलेश यादव ने दरकिनार कर दिया और उन्हें टिकट नहीं दिया है वह इस चुनाव में क्या रुख अख्तियार करते हैं।

इसे भी पढ़ें- आज होगा राहुल-अखिलेश का रोड शो, जानिए क्या है प्लानिंग

एक तरफ जहां अखिलेश यादव कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर यूपी का किला फतह करने कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ शिवपाल यादव का यह कदम पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है, शिवपाल यादव को अखिलेश यादव ने जसवंतनगर से टिकट दिया है और वह आज अपना नामांकन भरेंगे। आपको बता दें कि आज अखिलेश यादव लखनऊ में राहुल गांधी के साथ पहली बार साझा प्रेस कांफ्रेंस और रोड शो करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal new move can create big problem for Akhilesh Yadav. Shivpal inaugrated new office in Etawah name Mulayam Ke log.
Please Wait while comments are loading...