'अखिलेश नेताजी को बनाए अध्यक्ष, परिवार-पार्टी एकजुट हो जाएगी'

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के नेता और जसवंतनगर से विधायक शिवपाल यादव ने एक बार फिर से परिवार के भीतर के विवाद को खत्म करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। उन्होंने परिवार के विवाद को खत्म करने कि लिए अखिलेश यादव को राय देते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव अगर मुलायम सिंह यादव को फिर से पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें को विवाद खत्म हो सकता है।

shivpal

शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव पूरे परिवार को एक करें, पूरी पार्टी को एक करें, जो कहा पूरा करें और अपनी नैतिकता भी दिखाएं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने चुनाव से तीन महीने पहले जो कहा था उसे पूरा करें। अखिलेश के बयान को तीन महीने हो चुके हैं, नेताजी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बना दें तो पूरा परिवार एक बार फिर से एक हो जाएगा। गौरतलब है कि चुनाव से पहले खुद अखिलेश यादव ने कहा था कि चुनाव के बाद वह नेता जी की उनकी पार्टी सौंप देंगे और अखिलेश के इसी बयान का हवाला देते हुए शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव से उनके वायदे को पूरा करने को कहा है।

इसे भी पढ़ें- योगी के 30 दिन: कुछ ऐसे फैसले जो चर्चा में तो नहीं रहे लेकिन जानना जरूरी है

हाल ही में कयास यह लगाए जा रहे थे कि शिवपाल यादव अलग पार्टी का गठन कर सकते हैं, लेकिन इन अटकलों पर मुलायम सिंह यादव ने खुद विराम लगाते हुए कहा था कि वह अलग पार्टी नहीं बनाने जा रहे हैं। यही नहीं सपा और बसपा के एक साथ होने पर भी मुलाायम सिंह यादव ने कहा था कि हम अकेले ही लड़ने में सक्षम हैं और हमें किसी की भी जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि खुद अखिलेश यादव ने मायावती के साथ आने के संकेत दिए थे जिसके बाद इस बात की अटकलें तेज हो गई थी कि सपा -बसपा एक साथ आ सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal asks Akhilesh yadav to make Mulayam national president of the party. He says whole party and family will be united after this.
Please Wait while comments are loading...