शाहजहांपुर: सर्राफा व्यापारी को बदमाशों ने घर में घुसकर मारी गोली, मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बृहस्पतिवार की रात एक सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त घर के अंदर कोई नही था। पत्नी समेत सभी परिजन रिश्तेदार के घर गए हुए थे। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एक साल पहले हुई थी शादी

एक साल पहले हुई थी शादी

घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के काजीटोला मोहल्ले की है। यहाँ के रहने वाले सर्राफा व्यापारी 23 रोहित वर्मा पुत्र राम बहादुर की उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त मृतक की पत्नी काजल और उसके परिजन अपनी रिश्तेदारी मे गए हुए थे। मृतक रोहित की शादी एक साल पहले ही हुई थी। घर मे एक किराएदार भी रहते है। जिस वक्त रोहित की गोली मारकर हत्या की गई थी उस वक्त घर के अंदर सिर्फ किरायेदार मौजूद थे। वहीं परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं किरायेदार का कहना है कि उसने गोली की आवाज नही सुनी थी वह कमरे मे थी और तेज आवाज मे टीवी चल रही थी। फिलहाल मौके पर पहुंचकर एसपी ने करीब दो घंटे तक किरायेदार और मृतक के परिजनों से पूछताछ की। वहीं पुलिस अभी हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी नजर आ रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पत्नी का क्या है कहना?

पत्नी का क्या है कहना?

वहीं मृतक की पत्नी काजल का कहना है कि वह सुबह से अपने भाई के घर गई थी। शाम मे उसका पति उससे मिलने आया था। उसके बाद वह दुकान पर जाने का कहकर वह से चले गए थे। लेकिन उसके कुछ देर बाद फोन पर सूचना मिली कि उसके पति की गोरी मारकर हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह से ही रोहित वर्मा को मोहल्ले में कई बार देखा गया था। आज वह दुकान भी नही गया था। कुछ महीने पहले उसकी कुछ युवकों से गाली-गलौज हुई थी। यहां तक कि वह शराब भी नही पीता था। अब सवाल ये उठता है कि मृतक के 6 भाई है। घटना के वक्त घर सभी लोग कहां थे। वहीं पुलिस इसे आत्महत्या बता रही हैं और परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या के बीत उलझी नजर आ रही है।

क्या कह रही पुलिस?

क्या कह रही पुलिस?

एसपी केबी सिंह का कहना है कि सूचना मिली थी कि युवक की घर के अंदर गोली लगने से मौत हुई है मौके पर पहुच कर जांच की जा रही है। घर के अंदर किरायेदार भी रहते है उनसे भी पूछताछ की जा रही है। और साथ ही मृतक के परिजनों से भी घटना के बारे मे जानकारी की जा रही है। अभी तहरीर नही मिली है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahjahanpur: Sarafa Traders shot dead inside the house.
Please Wait while comments are loading...