शाहजहांपुर: वोट मांगने का अनोखा तरीका, प्रत्याशी ने महिलाओं से राखी बंधवाकर किया कर्ज चुकाने का वादा

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। चुनाव में वोट मांगने के लिए वैसे तो नेता अलग-अलग जतन करते हैं लेकिन यूपी के शाहजहांपुर में एक नेता जी बेहद अनोखे ढंग से वोट मांग रहे हैं। नेता जी महिलाओं और लड़कियों से राखी बंधवाकर उन्हें अपनी बहन बना रहे हैं। उनका कहना है कि एक लाख शादीशुदा महिलाओं से राखी बंधवाकर उन्हें एक लाख जीजा मिल जाएंगे और वो चुनाव में जीत जाएंगे। वहीं इस प्रत्याशी के अनोख अंजाद को देखकर महिलाएं उन्हें अपना वोट देकर जिताने की बात कर रही है।

Read more: सेल्फी का मजा लेना चाहते हैं तो वोट दीजिए, आगरा में पुलिस ने बनाया मॉडल बूथ

शाहजहांपुर: वोट मांगने का अनोखा तरीका, प्रत्याशी ने महिलाओं से राखी बंधवाकर किया कर्ज चुकाने का वादा

महिलाओं से राखी बंधवा रहे इस प्रत्याशी का नाम किशन वैद्यराज है जो कि एक निर्दलीय प्रत्याशी हैं और इस बार विधानसभा चुनाव में नगर विधानसभा से मैदान में उतरे हैं। किशन अकेले ही स्कूटर के जरिए लोगों से वोट मांग रहे हैं। लेकिन उनका वोट मांगने का तरीका बेहद अनोखा है। वो घर-घर जाकर महिलाओं और लड़कियों से राखी बंधवाकर उन्हें अपनी बहन बना रहे हैं। उनकी जेब में राखी बंधवाने के बाद देने के लिए एक भी कौड़ी नही है। वो महिलाओं और लड़कियों से राखी बंधवाकर चुनाव जीतकर कर्ज उतारने की कसम खा रहे हैं। उनका मानना है कि इस तरह से उन्हें जीत के लिए वोट मिल जाएंगे। राखी बंधवाने के बाद वो जमीन पर लेटकर उनका आशीर्वाद भी ले रहे हैं। वो महिलाओं और लड़कियों से उनकी रक्षा का भी वादा कर रहे हैं।

प्रत्याशी के इस अंदाज से महिलाएं बेहद खुश हैं क्योकि अभी तक जो भी नेता आया है वो सिर्फ वोट मांगने आया लेकिन ये एक ऐसा नेता है जो महिलाओं और लड़कियों को अपनी बहन बना रहा है। महिलाओं और लड़कियों का कहना है कि वो हर हाल में अपने भाई को चुनाव में जिताएंगी। राखी बांधने के बाद मीनू ने बताया कि ये अच्छा तरीका है।

देखिए PHOTOS...

वहीं एक ओर राखी बांधने वाली महिला रुखसार ने बताया कि जिस तरह से वैधराज किशन ने महिलाओं से राखी बंधवाकर वोट मांगा है। इससे लगता है कि महिलाओं के तो वोट इन्हें मिल ही जाएंगे। जब महिलाओं के वोट मिलेंगे तो उनके पति भी वोट वैधराज को ही देंगे। आपको बता दें की किशन वैद्यराज ने अपना नामांकन भी बेहद अनोखे ढंग से करवाया था। वो अर्थी पर लेटकर नामांकन के लिए गए थे। उनका कहना है कि वो नेता नहीं बनना चाहते बल्कि बहनों के भाई बनकर राजनीति का नया आयाम बनाना चाहते हैं। फिलहाल इस चुनाव में ये प्रत्याशी यहां चर्चा का विषय बना हुआ है।

Read more: बहराइच: अनुपस्थित 31 मतदान कार्मिकों पर दर्ज होगी FIR, ट्रेनिंग के दौरान भी रहे लापरवाह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahjahanpur: candidate asking for vote in an unique style, celebrate rakshabandhan
Please Wait while comments are loading...