शाहजहांपुर: योगी आदित्यनाथ ने मंच से आजम खान को कहे अपशब्द

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर मे दूसरे चरण में होने वाले चुनाव में प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया। ये जनसभा ददरौल विधानसभा सीट से प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में की गई जहां योगी आदित्यनाथ ने उनके समर्थन में जनता से वोट मांगे। मंच से योगी आदित्यनाथ ने बसपा सपा पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशीराम ने गरीबों और दलितों की आवाज बुलंद की अब ये सबको पता है कि आवाज कौन दबा रहा है। वहीं, सपा पर बोलते हुए कहा कि अखिलेश कहते है कि उन्होंने चुनाव मे 78 मुसलमानों को टिकट दिया जबकि 300 पर तो वह खुद लड़ रहे हैं। वहीं, आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि रामपुर का एक बदतमीज मंत्री पूरे प्रदेश में सफाई का ठेका लेता है फिर भी हर तरफ गंदगी है।

शाहजहांपुर: योगी आदित्यनाथ ने मंच से आजम खान को कहे अपशब्द

मिली जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन मे जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 28-29 जनवरी से चुनाव प्रचार मे लगा हूं जहां भी जाता हूं एक उत्साह दिखता है। जो परिवर्तन की ओर इशारा कर रहा है। चुनाव प्रचार से ये पता चल रहा है कि सपा, बसपा के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ के निशाने पर मायावती ज्यादा दिखी। उन्होंने कहा कि काशीराम ने अपनी पूरी जिंदगी गरीबों और दलितों की आवाज बुलंद करने मे लगा दी और अब उनकी आवाज कौन दबा रहा है ये किसी से छुपा नहीं है। मायावती ने लूट हत्या करनेवालों को टिकट देकर बता दिया कि कौन कितना साफ छवी का है। दोनो ही पार्टियों ने अपने घोषणा पत्र में विकास नाम नहीं है।

बसपा पर हमला बोलते हुए आदित्यनाथ आगे कहते है कि बहन जी का अपना ही विकास हो जाए यही बहुत है। जनता का क्या विकास करेगी। सपा, बसपा ने गरीब किसानों को बदहाल किया है जो आत्महत्याएं करने पर मजबूर हो गए। सपा, बसपा ने अगर महिलाओ को गंभीरता से लिया होता तो आज प्रदेश मे दंगे नहीं होते। दंगे की शुरुआत छेड़खानी से होती है और दंगो मे सिर्फ गरीब मारा गया। इसके अलावा आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि रामपुर का एक बदतमीज मंत्री है जो प्रदेश मे सफाई का ठेका लेता है और उसके बाद बाद भी पूरे प्रदेश मे गंदगी दिखती है।

सोमवार को योगी आदित्यनाथ की जनसभा में मंच पर केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज, पूर्व केंद्रीय ग्रह राज्यमंत्री स्वामी चिनमयांननद, मौजूद रहे। खास बात ये है कि इस जनसभा मे साधू संत भी भारी संख्या मे मौजूद रहे। बता दें  कि इससे पहले शाहजहांपुर मे योगी आदित्यनाथ की हुई जनसभाओं मे साधू संत नहीं पहुचे थे। ये भी पढे़ं: उन्नाव में मायावती ने एक बार फिर से अखिलेश को बताया दागी चेहरा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shahjahanpur bjp yogi adityanath comments on sp azam khan while campaigning for party in uttar pradesh.
Please Wait while comments are loading...