जन्मदिन के दिन ही इस IAS अधिकारी की हुई मौत, पिता ने सीनियर अधिकारियों पर उठाई उंगली

Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच यूपी के बहराइच जिले के रहने वाले और कर्नाटक में पोस्टेड आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी ने शायद यह कभी नहीं सोचा होगा कि उन्हें जन्मदिन के दिन ही मौत नसीब होगा। आईएएस अनुराग का आज जन्मदिन था और आज ही के दिन लखनऊ से उनका शव बरामद हुआ है। अभी तक उनके मौत के कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन बहराइच स्थित उनके आवास पर पिता बीएन तिवारी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका बेटा बहुत ही ईमानदार अधिकारी था जिससे उनके सीनियर जलन रखते थे।

पिता के आरोप से हर कोई सकते में

पिता के आरोप से हर कोई सकते में

पिता बीएन तिवारी के इस आरोप के बाद हर कोई सकते में है। और यह कयास लगाने में जुटा है की आखिर एक ईमानदार आईएएस की हत्या क्यों करवाई गयी। इस घटना के बाद से अनुराग तिवारी की माँ की हालत अत्यंत गंभीर हो गयी है जिन्हे चिकित्सक अपनी निगरानी में रखे हैं। अनुराग तिवारी की मौत ने जनपद वासियों को झकझोर दिया है एक सरल स्वभाव के ईमानदार अधिकारी की मौत से परिजन ही नहीं पड़ोसी भी आहात हैं आज के दिन ही अनुराग तिवारी का जन्मदिन था जिसको लेकर उनके घर में महा मृत्युंजय की पूजा पाठ का कार्यक्रम रखा गया था। इस अनहोनी घटना के बाद अब सभी शोकाकुल बन चुका है।

कर्नाटक में थी पोस्टिंग

कर्नाटक में थी पोस्टिंग

वर्तमान में अनुराग तिवारी बंगलुरू में पी.सी. जफर की जगह पर तैनात थे, जो विशेष परियोजना निदेशक, सर्व शिक्षा अभियान, बेंगलुरु के रूप में तैनात किया गया था। अनुराग तिवारी के घर मे उनकी माता जी हैं जिनकी हालात भी गंभीर है बाकी परिवार के लोग जानकारी मिलते ही लखनऊ रवाना हो चुके हैं। अनुराग तिवारी के घर पहुँचे उनके दोस्तों का कहना है कि वो बहुत ही सरल स्वभाव के थे किसी से उनका कोई विवाद नही था उनका इस दुनिया से जाना बहुत ही दुखदायी है।

कमिश्नर के पद पर थे तैनात

कमिश्नर के पद पर थे तैनात

बताया जा रहा है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया हुआ था। वे बैंगलुरु में फूड सिविल सप्लाइज एंड कंस्यूमर्स अफेयर्स डिपार्टमेंट में कमिश्नर के पद पर तैनात थे। उन्होंने मधुगिरि के सहायक आयुक्त, कोडागु के उपायुक्त और बेंगलुरु में उप सचिव (वित्त) के रूप में सेवा की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
senior officer was jealous of my son, says IAS officer Anurag Tiwari's dad
Please Wait while comments are loading...