शाहजहांपुर: प्रिंसिपल साहब को लगता है पैसे पेड़ पर उगते हैं! तभी तो फीस से ज्यादा पैसा वसूलने लगे

जनरेटर में डीजल के नाम से प्रिंसिपल आलोक शुक्ला ने बच्चों से चार हजार रुपए लाने के लिए कहा। बच्चों ने जब पैसे की बात अपने माता-पिता को बताई तो पिता धर्मेंद्र शर्मा ने (दो हजार रुपए) फीस भिजवा दी।

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में प्राईवेट स्कूल के प्रिंसिपल पर बच्चों की पिटाई का आरोप लगा है। आरोप है कि प्रिंसिपल ने फीस से ज्यादा पैसे की मांग की जब बच्चों ने पैसे नहीं दिए तो प्रिंसिपल ने चार बच्चों की पिटाई करके स्कूल से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद बच्चों की मां ने स्कूल जाकर प्रिंसिपल से बात की तो उसने बच्चों की मां से भी अभद्रता की। इसके बाद बच्चों के माता-पिता ने डीएम से शिकायत कर स्कूल के प्रिंसिपल के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Read more: कानपुर: चुनाव को हथियार बना अपने को बचाने में जुटे मौत के जिम्मेदार

शाहजहांपुर: प्रिंसिपल साहब को लगता है पैसे पेड़ पर उगते हैं! तभी तो फीस से ज्यादा पैसा वसूलने लगे

दरअसल थाना जलालाबाद के पुरैना गांव के रहने वाले धर्मेंद्र शर्मा के चार बच्चे गांव में ही बने संत माधवाचार्य पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। जिनमें शिवम शर्मा कक्षा पांच, शिवा शर्मा कक्षा तीन, बेटी भूमी शर्मा पीजी और शिव शर्मा केजी में पढ़ते हैं। एडमीशन के वक्त धर्मेंद्र शर्मा ने चारों बच्चों की 15 हजार रुपए फीस जमा कराई थी। उसके बाद पांच सौ रुपए प्रति बच्चे के हिसाब से दो हजार रुपए महिने की फीस जमा करते थे। आरोप है कि दो दिन पहले जनरेटर में डीजल के नाम से प्रिंसिपल आलोक शुक्ला ने बच्चों से चार हजार रुपए लाने के लिए कहा। बच्चों ने जब पैसे की बात अपने माता-पिता को बताई तो पिता धर्मेंद्र शर्मा ने दो हजार रुपए बच्चों से स्कूल के प्रिंसिपल को भिजवा दिए। उसके बाद जब बच्चे स्कूल गए तो फिर से प्रिंसिपल ने बच्चों से पैसे मांगे।

शाहजहांपुर: प्रिंसिपल साहब को लगता है पैसे पेड़ पर उगते हैं! तभी तो फीस से ज्यादा पैसा वसूलने लगे

बच्चों के पिता धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि जब प्रिंसिपल ने दो हजार रुपए बच्चों से मांगे तो बच्चों ने मना कर दिया। जिसके बाद गुस्साए प्रिंसिपल आलोक शुक्ला ने चारो बच्चों की पिटाई कर दी। उसके बाद कक्षा पांच के छात्र शिवम शर्मा को घर पर भेज कर पैसे मंगवाए तो घर आने के बाद छात्र के साथ उसकी मां मनोरमा शर्मा स्कूल के प्रिंसिपल के पास गई और दो हजार रुपए के बारे में पूछा।

शाहजहांपुर: प्रिंसिपल साहब को लगता है पैसे पेड़ पर उगते हैं! तभी तो फीस से ज्यादा पैसा वसूलने लगे

इस बात से नाराज प्रिंसिपल आलोक शुक्ला ने धर्मेंद्र शर्मा की पत्नी मनोरमा से भी अभद्र व्यवहार किया और गाली गलौज भी की। जिसकी शिकायत बच्चों के माता-पिता ने डीएम कर्ण सिंह चौहान से की है। इस मामले पर डीएम ने थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। एसडीएम सदर की माने तो बच्चों की पिटाई का आरोप स्कूल के प्रिंसिपल पर लगा है। इस मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं। जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Read more: रायबरेली: 6 साल की मासूम से रेप, CCTV के जरिए पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
School Principal demand more money from students, beat 4 students not to admit, shahjahanpur
Please Wait while comments are loading...