इलाहाबाद: सपा नेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्वीर

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी जिसके बाद बवाल मच गया। मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद में समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष ने सीएम योगी का आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाल दिया।

फोटोशाप से बनाई तस्वीर में कॉन्डम से ढके सीएम के चेहरे के साथ लिखा कि अखिलेश ने लैपटॉप बांटा और योगी आदित्यनाथ की सरकार कॉन्डम बांटेगी। इससे दोनों की मानसिकता का फर्क पता चलता है।

सपा नेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की सीएम योगी की आपत्तिजनक तस्वीर

हुई कार्रवाई की मांग

सीएम योगी पर की गई यह आपत्तिजनक टिप्पणी और फोटो देखते ही देखते वायरल हो गयी। इस पर हल्ला मचा तो बवाल शुरू हो गया । भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसका कड़ा विरोध कर कार्रवाई की मांग की।

हालांकि पुलिस तक मामला पहुंचा तो तत्काल आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई । देर रात सपा नेता के घर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिये दबिश भी दी वो अभी छोड़कर फरार है ।

हालांकि अब सपा यूथ ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष शान यदुवंशी के सपोर्ट में सपा कार्यकर्ता लामबंद हो गये हैं। सपाईयों ने इसे पुलिस उत्पीड़न बताते हुये आईजी जोन से मुलाकात करने पहुंचे और मुकदमे को वापस करने की मांग की।

क्या कहते है अधिकारी

मामले में थानेदार मऊआइमा तुषार त्यागी ने बताया कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर मुख्यमंत्री के संदर्भ में अपत्तिजनक तस्वीर वा अमर्यादित लेख लिखा गया था। दरोगा रमेश चंद्र ने शान यदुवंशी के खिलाफ मऊआइमा थाने में धारा 67- ए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। उसी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रनेता को मारी गोली, हालत नाजुक

Yogi Adityanath की सुरक्षा में चूक, UP Vidhan Sabha में मिला विस्फोटक | वनइंडिया हिंदी
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samajwadi party leader uploaded fake pic of up cm adityanath,arrested
Please Wait while comments are loading...