साक्षी ने राहुल पर कसा तंज, अखिलेश के आगे कटोरा लेकर खड़े, भीख मांगने का भी स्टैंडर्ड नहीं रहा

Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। 'कहां राजा भोज और कहां पप्पू तुम ?' इन्हीं शब्दों से राहुल गांधी का नाम लिए बगैर साक्षी महाराज ने उन पर कटाक्ष किया। साक्षी महाराज ने कहा कि एक तरफ राहुल गांधी मोदी की बराबरी करना चाहते हैं वहीं दूसरी तरफ 100 सीटों के लिए भीख का कटोरा लेकर अखिलेश के सामने खड़े हैं। इस पर भी जब बात नहीं बनी तो प्रियंका गांधी से फोन करवा दिया। कांग्रेस और सपा के गठबंधन को अपवित्र बताते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि राहुल और अखिलेश एक दूसरे को गाली देते थे वहीं आज साथ-साथ रैली करने की चर्चा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की महा परिवर्तन रैली के दौरान लाखों लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है। साक्षी महाराज के मुताबिक पूर्वांचल में भाजपा को दो-तिहाई बहुमत से बढ़त मिल रही है। उन्होंने सदर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पंकज यादव को जिताने का भी आह्वान किया और कहा कि लाल बत्ती तो मैं दिलवा दूंगा।

Read more:यूपी चुनाव: समीकरणों के खिसकने से मेरठ की सीटों पर नई चुनौती, पिछली हार-जीत नहीं रखती मायने !

साक्षी ने राहुल पर कसा तंज, अखिलेश के आगे कटोरा लेकर खड़े, भीख मांगने का भी स्टैंडर्ड नहीं रहा

'हवा-पानी के लिए तरस रहे हैं लोग'

उन्नाव से ही साक्षी महाराज ने दिल्ली के एक नेता पर भी हमला बोला, हालांकि उनका नाम लिए बगैर ही साक्षी महाराज उन पर हमला करते रहे। साक्षी महाराज ने कहा कि उन्नाव में लोग हवा-पानी के लिए भी तरस रहे हैं जबकि लखनऊ और कानपुर के लोग मौज में हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह से कानपुर और लखनऊ के लोगों का जीवन बेहतर किया है उसी तरह उन्हें उन्नाव के लोगों पर भी ध्यान देना चाहिए।

साक्षी ने राहुल पर कसा तंज, अखिलेश के आगे कटोरा लेकर खड़े, भीख मांगने का भी स्टैंडर्ड नहीं रहा

'बीजेपी ही बना सकती थी चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री'

साक्षी महाराज ने कहा कि सिर्फ बीजेपी ही एक चाय बेचने वाले को देश का प्रधानमंत्री बना सकती थी। कांग्रेस और बसपा पर चुटकी लेते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि यह पार्टी न तो मां-बेटे की है और न ही कोई लिमिटेड कंपनी। स्थानीय सांसद साक्षी महाराज ने यह बातें सदर विधानसभा के प्रत्याशी पंकज गुप्ता के एक कार्यक्रम में कही। इस मौके पर पंकज गुप्ता, रामचंद्र गुप्ता, बृजेश द्विवेदी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Read more: भाजपा के घोषणा पत्र पर सपा ने कहा- यूपी नहीं हो सकता गुजरात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sakshi Maharaj attack Rahul Gandhi and praise BJP Narendra Modi
Please Wait while comments are loading...