नाबालिग से सरसों के खेत में खींचकर रेप, मरा समझकर छोड़ गए हैवान

रेप के बाद आरोपियों ने गला घोटकर पीड़िता को मारने की कोशिश की। पीड़िता बेहोश हो गई तो मरा समझकर आरोपी वहां से चले गए।

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में नाबालिग से रेप करने का मामला सामने आया है। बीती रात नाबालिग खेत में शौच के लिए गई थी। रेप करने के दौरान चार युवक खेत में मौजूद थे। युवकों ने पहले तो नाबालिग से रेप किया, उसके बाद खुद के पकड़े जाने के डर से नाबालिग की हत्या करने की कोशिश की। उसके ही दुपट्टे से गला घोटकर मारने की कोशिश की। लेकिन नाबालिग के बेहोश होने पर आरोपी उसे मरा समझकर फरार हो गए। काफी देर तक जब नाबालिग घर नहीं पहुंची तो परिजनों की तलाश पर वह सरसों के खेत मे पड़ी मिली। होश में आने पर पीड़िता ने पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। 

Read Also: दिवाली पर हुए झगड़े का बदला लेने के लिए कर दिया खून

नाबालिग से सरसों के खेत में खींचकर रेप, मरा समझकर छोड़ गए हैवान

घटना मिर्जापुर थाना क्षेत्र की है। यहां बीते शुक्रवार की रात करीब 9 बजे एक 14 साल की नाबालिग शौच करने खेत में गई थी। पीड़िता की मानें तो जब वह खेत पर शौच करने के लिए जा रही थी तब सामने से गांव के रहने वाले चार युवक आ रहे थे। अकेला पाकर चारों लोगों ने मुंह दबाकर उसको पास में ही सरसों के खेत मे ले गए। उसके बाद वहां उसके साथ आरोपी ने रेप किया। बाकी तीनों लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

नाबालिग से सरसों के खेत में खींचकर रेप, मरा समझकर छोड़ गए हैवान

पहले तो जब वह चिल्लाई तो उसे जान से मारने की धमकी दी और रेप किया। उसके बाद आरोपियों ने खुद के पकड़े जाने के डर से नाबालिग को उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर जान से मारने की कोशिश की जिससे वह बेहोश हो गई। उसको मरा समझकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

परिजनों की माने तो जब उसकी बेटी शौच करने गई थी जब वह काफी देर तक नही लौटी तो चिंता हुई। उसके बाद उसको गांव मे ढूंढा लेकिन वह नहीं मिली। शौच के लिए गई थी इसलिए फिर पास के ही सरसों के खेत मे तलाश किया तो उसकी बेटी बेहोशी की हालत मे पड़ी मिली जिसको वह घर लेकर आए। होश में लाने पर उसने पूरी घटना बताई। रात होने के कारण वह थाने नही जा पाए थे। आज थाने में तहरीर दे दी है। चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है।

वहीं सीओ सुमित शर्मा का कहना है कि रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की तरफ तहरीर मिल गई है। उस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read Also: यूपी चुनाव में दिखा एक गजब नजारा, जब नामांकन कराने अर्थी पर पहुंची एक 'लाश'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A minor has been raped in the field in Shahjahanpur, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...