नाबालिग से पहले किया रेप, फिर हाथ-पैर और मुंह बांधकर मरने के लिए छोड़ा

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला यहां के मल्लावां थाना क्षेत्र के बरौना गांव का है। गोलू नाम के एक आरोपी ने नाबालिक लड़की से रेप किया। इसके बाद लड़की के मुंह पर कपड़ा बांधा और हाथ-पैर को भी बांधकर एक बंद पड़ी मिल में मरने के लिए छोड़ दिया। परिजनों ने अपनी बेटी रितु (काल्पनिक नाम) को बहुत ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली। शाम होते ही लोगों का तांता लगने लगा। दूरदराज वाले लोग भी घर पर आने लगे। वहीं गांव के लोगों ने रास्ते से गुजरते हुए किसी की चीख-पुकार सुनी तो देखा कि वह रितु है।

नाबालिग से पहले किया रेप, फिर हाथ-पैर और मुंह बांधकर मरने के लिए छोड़ा
 ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: पॉलट्री फार्म में घुसकर पतियों के सामने 2 महिलाओं से गैंगरेप

गांव वालों की सूचना मिलते ही लड़की के पिता देवीदीन मौके पर पहुंचे। वहां से वह सीधे थाने पहुंचे, लेकिन वहां पर किसी ने भी देवीदीन की एक नहीं सुनी। मल्लावां के इंस्पेक्टर द्वारा आश्वासन ही मिलता रहाता था कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी और उनके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा, लेकिन देवीदीन को क्या मालूम था यह हुक्मरान नोटों की चकाचौंध को देखकर बिक चुके हैं। आपको बता दें या घटना 25 तारीख की है। तब से लेकर आज तक इंस्पेक्टर ने मल्लावां में आरोपी को गिरफ्तार तो किया, लेकिन छोड़ भी दिया। ऐसे में अगर वह अपने थाने में ही इंसाफ कर देते तो फरियादी को पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाना नहीं पड़ता।
ये भी पढ़ें- बहराइच: पुलिस चौकी के अंदर पानी लेने गए युवक की हुई मौत, मचा कोहराम
पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रितु के परिजनों के द्वारा 25 तारीख की घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक से बात की गई और अपनी आपबीती सुनाई गई। तब जाकर आनन-फानन में पुलिस अधीक्षक ने मुकदमा पंजीकृत कराया। ऐसे में प्रदेश सरकार महिलाओं के लिए कई कानून बनाती है पर उन पर अमल करने वाले पुलिसकर्मी शायद पैसों के खातिर अपना जमीर भी बेच देते हैं। अब देखना ये होगा कि पीड़िता को इंसाफ कब तक मिलता है और आरोपी की गिरफ्तारी होती है या नहीं? इस घटना पर संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर को तुरंत मुकदमा पंजीकृत करने के लिए आदेशित किया गया है और जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कहा गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rape with a girl in hardoi of uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...