हैवानियत: केस वापस ना लेने पर दबंगों ने रेप पीड़िता की फोड़ दी आंखें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। दो साल पूर्व दुष्कर्म की पीड़िता पर आज एक बार फिर दबंगों ने दरिंदगी का परिचय दिया और उसकी आंखें फोड़ दी। घटना की जानकारी उस समय हुई जब पीड़िता की बहन खोजते-खोजते आम के बाग जा पहुंची। जहां पर पीड़िता की आंखों से खून बहता देखा। परिजनों ने पुलिस को जानकारी देते हुए घायल बालिका को स्थानीय मियागंज स्थिति स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में जेल में बंद आरोपी के परिजनों तरफ उंगली उठा रही है। जिन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हैवानियत: केस वापस ना लेने पर दबंगों ने रेप पीड़िता की फोड़ दी आंखें

घटना माखी थाना क्षेत्र के गांव बलदेव खेड़ा मजरा सलेमपुर का है। थानाध्यक्ष माखी ने बताया कि मंदबुद्धि युवती के साथ दो वर्ष पूर्व रेप की घटना हुयी थी। जिसमें दो लोग नामित किए गए थे । जो अभी भी जेल में है। उन्होंने बताया कि युवती आज आम के बाग में गई थी। काफी देर तक वापस ना आने पर उसकी बहन खोजते हुए वहॉ पहुंची। जहां पीडिता की आंखों से खून बहता देखा। जरूर देखें VIDEO: डायल 100 की गाड़ी पर सजा मयखाना, पुलिसवालों ने जमकर पी शराब

रोते-बिलखते बहन को देखकर उसने घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी। 100 नंबर पर पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। थानाध्यक्ष माखी ने बताया कि पीड़िता को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की जानकारी पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के पकड़ने की कोशिश की जा रही। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A man, whose two brothers are in jail for allegedly raping a girl, pieced an eye of the victim with a big needle and damaged the other seriously in Unnao in Uttar Pradesh on Wednesday evening when the girl refused to withdraw the rape case, police said.
Please Wait while comments are loading...