'कश्मीरी अलगाववादी' सक्रिय, नगर निगम की वेबसाइट को किया हैक

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी विधानसभा में जिस तरह से खतरनाक विस्फोटक पीईटीएन मिला है उसके बाद प्रदेश सरकार सकते में आ गई थी, लेकिन इस घटना के बाद अब रामपुर नगर निगम बोर्ड की वेबसाइट को हैक करने का बड़ा मामला सामने आया है। वेबसाइट को हैक करके इसपर आजादी के समर्थन में तमाम नारे लिख दिए गए हैं। इसके घटना के सामने आने के बाद यूपी पुलिस हरकत में आ गई है और इस मामले में एक कश्मीरी युवक पर मामला दर्ज किया गया है।

hack

कश्मीरी युवक के खिलाफ मामला दर्ज

इस पूरे मामले पर यूपी पुलिस का कहना है कि यह कश्मीरी अलगाववादी की हरकत है, जिसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। वहीं रामपुर के मामले पर यहां के एसपी विपिन टाडा का कहना है कि नगर निगम बोर्ड की वेबसाइट को हैक कर लिया गया है और इसपर आजादी के समर्थन में नारे लिखे गए हैं, हमने कश्मीरी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी के विदेश दौरों पर खर्च की जानकारी देने से PMO ने किया इनकार

आईटी एक्ट के तहत दर्ज किया गया एफआईआर

पुलिस ने कश्मीरी अलगाववादी हैकर के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। वहीं साइट के हैक होने के बाद उसे रिकवर कर लिया गया है। गौरतलब है कि यूपी विधानसभा बजट सत्र के दौरान सदन में विस्फोटक मिलने से हड़कंप मच गया था, यह इतना खतरनाक था कि कई विधायकों की जान ले सकता था। फिलहाल इस मामले को एनआईए को सौंप दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rampur municipal corporation website hack case registered against Kashmiri lad. Agencies have recovered the website.
Please Wait while comments are loading...