नेताजी के बयान पर नहीं करुंगा टिप्पणी- रामगोपाल यादव

रामगोपाल यादव बोले मुलायम सिंह के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करुंगा, चुनाव आयोग से चुनाव चिन्ह के विवाद को जल्द निपटाने को कहा।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में अखिलेश गुट की अगुवाई कर रहे रामगोपाल यादव ने आज चुनाव आयोग से मुलाकात की कहा कि हमने आयोग से अपील की है कि चुनाव चिन्ह के मुद्दे पर जल्द से जल्द फैसला किया जाए क्योंकि नामांकन की तारीख बेहद करीब है।

ramgopal yadav

वहीं मुलायम सिंह यादव के रामगोपाल यादव पर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि मैं नेताजी के किसी भी बयान पर मैं टिप्पणी नहीं करुंगा। उन्होंने कहा कि नेताजी ने जो भी कहा है मैं उसपर कुछ भी नहीं कहुंगा। लेकिन एक बार फिर से रामगोपाल यादव ने यह साफ कर दिया है कि सपा के दो फाड़ अब निश्चित हैं क्योंकि दोनों ही गुट चुनाव चिन्ह को लेकर चुनाव आयोग में नूराकुश्ती कर रहे हैं।

इसे भी पढें- आखिर भाजपा क्यों कर रही है बसपा की मान्यता रद्द करने की मांग?

इससे पहले आयोग से मुलाकात करने पहुंच मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि हमारा चिन्ह ही विवादित है, अब चुनाव आयोग ही तय करेगा कि यह चुनाव चिन्ह किसे मिलेगा। वहीं उन्होंने परिवार के भीतर विवाद पर कहा कि पार्टी में थोड़ा विवाद है और वह सिर्फ एक व्यक्ति की वजह से हैं, लखनऊ जाकर उस विवाद को भी खत्म कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ तनातनी पर मुलायम ने कहा कि मेरे बेटे से मेरा कोई विवाद नहीं है, जो भी विवाद है पार्टी के भीतर वह जल्द ही खत्म कर लिया जाएगा। आपको बता दें कि रविवार की शाम प्रेस कांफ्रेंस में भी मुलायम ने कहा था कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री हैं, मैं अध्यक्ष और शिवपाल प्रदेश अध्यक्ष। वहीं रामगोपाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि उनके द्वारा बुलाया गया अधिवेशन फर्जी था, कोई निष्कासित सदस्य अधिवेशन को नहीं बुला सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ramgopal Yadav says no comment on Mulayam Singh Yadav statement. He says we have appealed EC to expedite decision symbol soon.
Please Wait while comments are loading...