यूपी विधानसभा चुनाव 2017: मुलायम सिंह यादव के चुनाव प्रचार को लेकर राम गोपाल यादव ने दिया बड़ा बयान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर मुलायम सिंह यादव ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने गठबंधन के लिए प्रचार नहीं करने का ऐलान कर दिया है। इस बीच समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव ने कहा है कि कौन प्रचार करता है कौन नहीं ये अप्रासंगिक है।

ramgopal मुलायम के चुनाव प्रचार को लेकर राम गोपाल यादव का बड़ा बयान

कौन प्रचार करेगा या कौन नहीं ये अप्रांसगिक: राम गोपाल यादव

यूपी विधानसभा चुनाव में इस बार समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन मैदान में उतरा है। बीजेपी और बीएसपी को हराने के लिए दोनों ही दलों ने गठबंधन किया है। इस गठबंधन में समाजवादी पार्टी 298 और कांग्रेस 105 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। हालांकि सपा और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर मुलायम सिंह यादव ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि वो इस गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। इसी मुद्दे पर सपा सांसद रामगोपाल यादव से सवाल किया गया कि क्या मुलायम सिंह यादव चुनाव प्रचार करेंगे? रामगोपाल यादव ने कहा कि कौन प्रचार करता है और कौन नहीं ये अप्रासंगिक है। रामगोपाल यादव संसद सत्र में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

बता दें कि रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लखनऊ में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ रोड शो किया था। उन्होंने गठबंधन की एकजुटता दर्शाने के लिए ऐसा किया। इस दौरान नया नाराज लॉन्च किया गया...यूपी को ये साथ पसंद है। जहां एक ओर राहुल और अखिलेश यादव गठबंधन को एकजुट दिखाने की कोशिश कर रहे थे तो दूसरी ओर इसी दिन मुलायम सिंह यादव ने इस गठबंधन के खिलाफ आवाज बुलंद कर दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि वो गठबंधन के लिए प्रचार नहीं करेंगे। हालांकि अखिलेश यादव को विश्वास है कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव पार्टी के लिए प्रचार जरूर करेंगे।

इसे भी पढ़ें:- यूपी चुनाव: गठबंधन के बाद भी इस सीट पर सपा-कांग्रेस उम्मीदवार आमने-सामने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Gopal Yadav says it is immaterial Mulayam Singh Yadav campaign for alliance or not?
Please Wait while comments are loading...