राजनीति के मैदान में कूदे अभिनेता राजपाल यादव, लडे़ंगे यूपी चुनाव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। अपने अभिनय के दम पर कई सालों से बॉलीवुड के चहेते बने अभिनेता राजपाल यादव अब राजनीति करेंगे। उन्होंने अपनी पार्टी बनाई है।

rajpal

राजपाल यादव ने गुरूवार को लखनऊ में अपनी नई पारी की घोषणा की। उन्होंने अपनी पार्टी 'सर्व सम्भाव पार्टी' की स्थापना की और यूपी में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल के बड़े भाई श्रीपाल यादव होंगे।

सपा के साथ गठबंधन की तैयारी में जुटी कांग्रेस, विधायकों ने की राहुल से मुलाकात

राजपाल यादव ने पार्टी की घोषणा के साथ ही कहा कि वो समाज के लिए काम करना चाहते हैं और इसीलिए पार्टी बनाई है। अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए मशहूर राजपाल ने कहा कि वो अपने लिए नहीं बल्कि समाज के लिए राजनीति में आए हैं।

राजपाल ने कहा कि उन्होंने भले ही चुनाव के नजदीक पार्टी बनाई है लेकिन इससे ये ना समझा जाए कि वो जल्दी राजनीति छोड़ देंगे। राजपाल ने कहा कि शाहजहांपुर उनकी जन्मभूमि है और लखनऊ में उन्होने काफी समय गुजारा है। ऐसे में उत्तप प्रदेश की सेवा करना उनका फर्ज है।

राजपाल यादव फिल्मों के जरिए अपनी एक पहतान पहले से रखते हैं। ऐसे में यदि वो यूपी के यादव वोटों में सेंध लगाने में कामयाब हुए तो पहले से ही मुश्किल का सामना कर रहे अखिलेश यादव के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं।

शिवपाल बोले मैंने अखिलेश से ज्यादा दौरे किए, मुझे नहीं चाहिए सीएम का पद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rajpal yadav new inning in politics
Please Wait while comments are loading...