लखनऊ के बाद आगरा में राहुल-अखिलेश करेंगे रोड शो

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। राहुल गांधी और अखिलेश यादव एक बार फिर से रोड शो के जरिए लोगों को सपा-कांग्रेस गठबंधन को वोट करने की अपील करेंगे। राहुल और अखिलेश आगरा में इस रोड शो की शुरुआत करेंगे, इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है। यह रोड शो आगरा के दयालबाग से दोपहर 3 बजे शुरु होगा। रोड शो के दौरान इस रूट पर पड़ने वाले पेड़ों की टहनियों को काट दिया गया है, तकरीबन 18 फीट तक पड़ने वाले पेड़ों की टहनियों को काट दिया गया है जिससे की इर रोड शो के दौरान दोनों ही नेताओं को परेशानी का सामना ना करना पड़े।

road show

राहुल और अखिलेश यादव आगरा के दयालबाग से इस रोड शो की शुरुआत कार्यकर्ताओं के संबोधन से शुरु करेंगे, जिसके बाद दोनों ही नेता भगवान टाकीज होते हुए दीवानी चौराहा, सुर सदन, सेंट पीटर्स कॉलेज, हरीपर्वत चौराहा, आगरा टोला, छिपीटोला मोड़ के बाद छिपिटोला चौराहे पर खत्म होगा। इस दौरान दोनों ही नेता लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे और उनके बीच अपनी बात रखेंगे। माना जा रहा है कि इस बार भी दोनों नेताओं के निशाने पर भाजपा की केंद्र सरकार और नरेंद्र मोदी ही रहेंगे, नोटबंदी जैसे फैसले पर दोनों नेता केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलेंगे।

इसे भी पढ़ें- मुलायम के बाहुबली पुत्र प्रतीक यादव फिर बने सोशल मीडिया के हॉट टॉपिक, क्यों?

रोड शो की तैयारियों का जिम्मा खुद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राज बब्बर ने संभाला है और उन्होंने तैयारियों का जायजा लिया और रोड शो के लिए पहले से ही यहां डेरा डाल दिया है। रोड शो को सफल बनाने के लिए तमाम कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। जिस तरह से लखनऊ में रोड शो के दौरान तमाम जगहों पर बिजली के तारों के चलते दोनों नेताओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था उसे ध्यान में रखते हुए इस बार लखनऊ में तमाम जगहों पर बिजली के खंभो को बदलवा दिया गया है। इसके साथ ही इस रूट पर उन तारों को भी बदल दिया गया है जो व्यवधान बन सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul and Akhilesh to hold a road show again in Agra. Preparation for the road show has been done.
Please Wait while comments are loading...