पंजाब विधानसभा चुनाव 2017: प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा नवजोत सिंह सिद्धू का पोर्टेबल मंदिर

हुआ यूं कि नवजोत सिंह सिद्धू जब प्रेस कांफ्रेंस के लिए पहुंचे तो उनके पास लकड़ी का एक बॉक्स था। उनके इस बॉक्स को देखकर हर कोई सोच में पड़ गया। आखिर इसमें क्या हो सकता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। कभी बीजेपी में रहे नवजोत सिंह सिद्धू अब कांग्रेस के पाले में पहुंच गए हैं। पंजाब चुनाव में सिद्धू कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे हैं। उन्हें कांग्रेस पार्टी ने अमृतसर पूर्व सीट से उम्मीदवार बनाया है। इस बीच सिद्धू चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे। इस दौरान कुछ ऐसा नजर आया जिसे देखकर चर्चा का दौर शुरू हो गया। हुआ यूं कि नवजोत सिंह सिद्धू जब प्रेस कांफ्रेंस के लिए पहुंचे तो उनके पास लकड़ी का एक बॉक्स था। उनके इस बॉक्स को देखकर हर कोई सोच में पड़ गया। आखिर इसमें क्या हो सकता है।

puja

सिद्धू ने मीडिया के सामने जब ये बॉक्स खोला तो उसमें भगवान की दो छोटी मूर्तियां थी। इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक उनके पास दिख रहा लकड़ी का बॉक्स पोर्टेबल मंदिर था, जिसे सिद्धू हमेशा अपने साथ रखते हैं। उनके इस बॉक्स में नाग के साथ शिवलिंग और नंदी की मूर्ति थी, साथ ही कुछ फूल भी मौजूद थे। बता दें कि सिद्धू भगवान शिव के बड़े भक्त माने जाते हैं। हालांकि प्रेस वार्ता के दौरान उनका इस तरह से पोर्टेबल मंदिर लेकर पहुंचना चौंकाने वाला रहा। उनसे जब पूजा बॉक्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे जुड़े सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवजोत सिद्धू ने बादल परिवार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश की अकाली दल-भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार में एक्साइज, ट्रांसपोर्ट या फिर ट्रांसपोर्ट विभाग, सभी को नुकसान हुआ है। ये सब कुछ बादल सरकार की गलत नीतियों की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि पंजाब को नुकसान होने का सीधा मतलब है सुखबीर सिंह बादल को फायदा। अगर उनकी नीति और नियत ठीक होते तो प्रदेश में विकास जरूर होता। उन्होंने कहा कि बादल सरकार ने पंजाब में सब नष्ट कर दिया और केवल अपना घर भरा। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सिद्धू कांग्रेस की ओर से पंजाब के मुख्यमंत्री पद के दावेदार हो सकते हैं। सिद्धू ने ऐसे कयासों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा।
इसे भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के गांव में छाए आम आदमी पार्टी के झंडे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Punjab assembly election 2017: Navjot Singh Sidhu carried his portable temple to press conference.
Please Wait while comments are loading...