VIDEO: हरदोई के जिला कारागार में दुष्कर्म के आरोपी का काटा दांत से गुप्तांग

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। हरदोई के जिला कारागार में एक घटना ने हड़कंप मचा दिया है। दरअसल दुष्कर्म के एक आरोपी का प्राइवेट पार्ट दूसरे कैदी ने दांत से काट लिया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

हरदोई के जिला कारागार में दुष्कर्म के आरोपी का काटा दांत से गुप्तांग

मामला हरदोई के जिला कारागार का है और घटना कल शुक्रवार की है। घटना बैरक नंबर सात की है जब सभी कैदी आपस में हंसी मजाक कर रहे थे। इसी दौरान दुष्कर्म का एक आरोपी भी वहीं मौजूद था तभी एक कैदी ने उसका गुप्तांग दांत से काट लिया। इसके बाद जिला कारागार में अफरा-तफरी मच गई और घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया।

हरदोई के जिला कारागार में दुष्कर्म के आरोपी का काटा दांत से गुप्तांग

घटना पर जिला जेल प्रशासन जांच में जुट गया है लेकिन जो बात सामने आ रही है वो ये है कि ये कैदी आपस में मजाक कर रहे थे। इस दौरान बैरक में एक मानसिक रूप से बीमार कैदी भी उन्हीं के बीच मौजूद था। किसी मजाक पर जब सभी जोर-जोर से हंस रहे थे तो उसने दुष्कर्म के आरोपी शख्स का गुप्तांग को दांत से काट लिया।

घटना की जानकारी जेलर मृत्युंजय नारायाण पांडेय के दी। उनके मुताबिक संडीला कोतवाली के दामाद पुरवा निवासी नूर मोहम्मद दुष्कर्म के आरोप में पिछले चार महीने से जिला कारागार में बंद है। वो बैरक नंबर सात में बाकी कैदियों के साथ ही है। घायल की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया और दांत से गुप्तांग काटने वाले बंदी को अन्य बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है।

Read more: VIRAL VIDEO: नाग ने उगला खुद से भारी नाग, देखकर लोग हुए हैरान

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Private Part of a Rape accused been cut in jail
Please Wait while comments are loading...