वाराणसी में लगे पोस्टर, मोदी राम, नवाज रावण, केजरीवाल को बताया मेघनाद

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी (उत्तर प्रदेश)। भारत-पाक में तनाव और दशहरा के त्यौहार के बीच उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रामायण के किरदारों में मोदी, केजरीवाल और नवाज शरीफ दिख रहे हैं। वाराणसी में दीवारों और बसों पर इस तरह से पोस्टर लगे हैं।

varansi

महाभारत की द्रोपदी को इसलिए संसद की दहलीज तक लाई बीजेपी

पीएम मोदी को हाथ में धनुष-बाण के साथ दिखाया गया है। लिखा है राम रूपी मोदी जी। पोस्टर पर शिवसेना की का चुनाव निशान भी है। पोस्टर पर शिवसेना वाराणसी लिखा है।

modi

29 सितंबर को भारत के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दोनों देशों को बीच तनाव बढ़ा हुआ है। ऐसे में वाराणसी में ये पोस्टर सामने आए हैं। पाक के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पोस्टरों में रावण बनाया गया है। इन पोस्टरों पर लिखा है 'एक सर्जिकल स्ट्राइक की और जरुरत है। नवाज शरीफ रावण रूपी पाकिस्तान का अंत हो।'

nawaz

बड़े ड्रग रैकेट में वायुसेना अधिकारी धराया, साइंटिस्ट के पास मिला 230 करोड़ का ड्रग

नवाज शरीफ और पीएम मोदी के साथ इन पोस्टरों में तीसरा चेहरा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का है। केजरीवाल को पोस्टर में रावण का पुत्र मेघनाद बनाया गया है। पोस्टर पर केजरीवाल को पाकिस्तान को समर्थक कहा गया है।

varansi

गौरतलब है कि उरी में 18 सितंबर को भारतीय सेना के कैंप पर हमला हुआ था। इसके जवाब में भारतीय सेना ने 29 सितंबर को सर्जिकल स्ट्राइक की थी। सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान और दूसरे मुल्कों में चल रही खबरों का हवाला देते हुए केजरीवाल ने इसकी सच्चाई बताने को कहा था, जिसके बाद उनपर भाजपा हमलावर है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
posters featuring PM Narendra Modi as Lord Rama in varanasi
Please Wait while comments are loading...