इलाहाबाद: क्या राहुल-अखिलेश साबित होंगे सोनिया के करन-अर्जुन?

इलाहाबाद हमेशा पोस्टर की वजह से चर्चा में रहता है। अब एक कांग्रेस नेता ने राहुल-अखिलेश को सोनिया गांंधी का करन-अर्जुन बताकर एक पोस्टर जारी किया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा काग्रेस गठबंधन से पहले 36 साल यूपी बेहाल के पोस्टर और वाल राइटिंग का टाइटल तो बदला ही है। अब नये तेवर कलेवर के साथ कांग्रेसी अपने पोस्टर तैयार करवा रहे हैं। इलाहाबाद शहर में कांग्रेस नेता इरशादउल्लाह खां ने भी सोनिया गांधी के अल्फाजों में पोस्टर जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि मेरे करन अर्जुन यूपी जीत कर आयेंगे, फिर से वही विकास लायेंगे ।

Read Also: बाहुबलियों की बहू को भाजपा का टिकट, प्रशासन ने की बड़ी कार्रवाई

POSTER: क्या राहुल-अखिलेश साबित होंगे सोनिया के करण-अर्जुन?

गौरतलब है कि इससे पहले शहर में ही अखिलेश को कांग्रेस से गठबंधन के लिये खूब पोस्टर बैनर जारी किये गये थे। गठबंधन के बाद यह पहली बार पोस्टर सामने आया है।

36 साल, यूपी बेहाल की वाल राइटिंग मिटाई गई
पूरे सूबे में 36 साल, यूपी बेहाल की वाल राइटिंग को अभियान चलाकर मिटाया गया। शहर में भी जगह जगह ऐसे ही चंद शब्दो पर सफेद पेंट कर दिया गया। हालांकि बैनर तो पहले ही प्रशासन ने उतरवा लिये थे।

विवादित पोस्टर होते हैं जारी
कांग्रेस नेता अक्सर शहर में अपने पोस्टर को लेकर चर्चा में बने रहते है। हबीब अहमद नाम के नेता तो गांधी - गोडसे, मोदी, आरएसएस हर किसी पर पोस्टर जारी करते रहते हैं। शहर में इस वजह से कई बार हंगामा भी हुआ है।

Read Also: खाली कुर्सियां कुछ कहती हैं साहब, बगावत से यहां भाजपा का उल्टा न पड़े दांव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Poster of Rahul Gandhi-Akhilesh Yadav as Karan-Arjun and Soniya Gandhi as mother has been released in Allahabad.
Please Wait while comments are loading...